लाइव टीवी

50 घंटे की बैटरी सपोर्ट के साथ लॉन्च हुए Mivi के नए ईयरबड्स, कीमत 999 रुपये

Updated Jun 07, 2022 | 20:07 IST

Mivi DuoPods F40 को 50 घंटे की बैटरी लाइफ और Bluetooth वर्जन 5.1 सपोर्ट के साथ लॉन्च कर दिया गया है। इस डिवाइस को फ्लिपकार्ट और Mivi की वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। खास बात ये है कि फिलहाल ग्राहक इसे कम कीमत में खरीद पाएंगे।

Loading ...
Photo Credit- Mivi
मुख्य बातें
  • इन ईयरबड्स में स्टूडियो जैसे साउंड एक्सपीरिएंस के लिए 13mm इलेक्ट्रो-डायनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं
  • साथ ही इनमें Siri और Google Assistant जैसे वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट भी दिया गया है
  • DuoPods F40 में सिंगल चार्ज में 50 घंटे तक की बैटरी मिलेगी

Mivi DuoPods F40 को 50 घंटे की बैटरी लाइफ और Bluetooth वर्जन 5.1 सपोर्ट के साथ लॉन्च कर दिया गया है। इस डिवाइस को फ्लिपकार्ट और Mivi की वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। खास बात ये है कि फिलहाल ग्राहक इसे कम कीमत में खरीद पाएंगे। इस डिवाइस को 5 कलर ऑप्शन में उतारा गया है। बैटरी ट्रैक करने के लिए यहां LED लाइट्स भी दिए गए हैं। 

Mivi DuoPods F40 की कीमत ऑफर के तहत फिलहाल 999 रुपये रखी गई है। हालांकि, इसकी रेगुलर कीमत 1,199 रुपये है। ग्राहक इस डिवाइस को फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इसे वाइट, ब्लैक, ग्रे, ग्रीन और ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इस डिवाइस के साथ ग्राहकों को 1 साल की वारंटी भी मिलेगी। 

Google Pay को Hinglish में करें यूज, ऐसे बदलें लैंग्वेज

Mivi DuoPods F40 के स्पेसिफिकेशन्स 

इन ईयरबड्स में स्टूडियो जैसे साउंड एक्सपीरिएंस के लिए 13mm इलेक्ट्रो-डायनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं। ये बड्स लाइटवेट हैं। एन्हांस्ड कॉल क्वालिटी के लिए इनमें डुअल-माइक्रोफोन्स दिए गए हैं। साथ ही इनमें Siri और Google Assistant जैसे वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट भी दिया गया है। 

इन ईयरबड्स में वन-टैप टच बटन्स भी दिए गए हैं। टच के जरिए यूजर्स ट्रैक चेंज कर सकते हैं, कॉल्स एक्सेप्ट कर सकते हैं और कॉल्स को रिजेक्ट भी कर सकते हैं। कंपनी के दावे के मुताबिक यूजर्स को DuoPods F40 में सिंगल चार्ज में 50 घंटे तक की बैटरी मिलेगी। 

बड़ी स्क्रीन और 14 दिन की बैटरी के साथ Realme DIZO की नई वॉच हुई लॉन्च, कीमत 1,999 रुपये

वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए इसमें Bluetooth वर्जन 5.1 का सपोर्ट दिया गया है। चार्जिंग के लिए यहां USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही यहां बैटरी शो करने के लिए LED लाइट्स भी दिए गए हैं। ये ईयरबड्स IPX4 वाटर रेसिस्टेंट हैं। बड्स में बेटर गेमिंग और इंटरटेनमेंट एक्सपीरिएंस के लिए लो-लेटेंसी मोड भी दिया गया है।