लाइव टीवी

बड़ी स्क्रीन और 14 दिन की बैटरी के साथ Realme DIZO की नई वॉच हुई लॉन्च, कीमत 1,999 रुपये

Updated Jun 07, 2022 | 16:40 IST

Realme के टेक लाइफ ब्रैंड DIZO ने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए DIZO Watch D को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। ये कंपनी की नई अफोर्डेबल स्मार्टवॉच है।

Loading ...
Photo Credit- DIZO
मुख्य बातें
  • DIZO Watch D में हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और स्लीप ट्रैकर दिया गया है
  • इस स्मार्टवॉच में 110 से ज्यादा इनडोर और आउटडोर स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं
  • DIZO Watch D की बैटरी 350mAh की है और यहां 14 दिन की बैटरी दी गई है

Realme के टेक लाइफ ब्रैंड DIZO ने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए DIZO Watch D को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। ये कंपनी की नई अफोर्डेबल स्मार्टवॉच है। भारतीय बाजार में इस स्मार्टवॉच का मुकाबला Redmi Watch 2 Lite, Realme Watch 2 और boAt Watch Blaze से रहेगा। 

DIZO Watch D की कीमत 2,999 रुपये रखी गई है। हालांकि, शुरुआत में स्पेशल लॉन्च प्राइस के तहत ग्राहक इसे 1,999 रुपये में खरीद पाएंगे। इसे ब्लू, ग्रीन, ब्लैक, वाइट और पिंक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। ग्राहक इस वॉच को 14 जून से फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे। 

50MP कैमरे के साथ Moto का ये नया मिड-रेंज फोन हुआ भारत में लॉन्च, जानें कीमत

DIZO Watch D के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टवॉच में 550 nits पीक ब्राइटनेस और 1.8-इंच लार्ज डिस्प्ले के साथ रेक्टेंगुलर डायल दिया गया है। साथ ही इसमें कर्व्ड टेम्पर्ड ग्लास और प्रीमियम मेटल फ्रेम दिया गया है। इस वॉच में यूजर्स को 150 वॉच फेस और कस्टमाइजेबल widgets मिलेंगे। यहां राइट साइड में फिजिबल बटन भी दिया गया है। ये वॉच 5 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंट भी है। 

हेल्थ फीचर्स की बात करें तो DIZO Watch D में हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और स्लीप ट्रैकर दिया गया है। साथ ही इसमें फीमेल यूजर्स के लिए मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकर और हाइड्रेशन रिमाइंडर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच में 110 से ज्यादा इनडोर और आउटडोर स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं।  

Apple MacBook Air 2022 हुआ लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

DIZO Watch D की बैटरी 350mAh की है और यहां 14 दिन की बैटरी दी गई है। इन सबके अलावा इसमें नोटिफिकेशन डिस्प्ले, वेदर अपडेट्स, म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।