लाइव टीवी

Noise की नई वॉच लॉन्च, बुखार होने पर बताएगी, कीमत 1,999 रुपये

Updated Jan 06, 2022 | 16:17 IST

Noise ColorFit Caliber स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये एक अफोर्डेबल स्मार्टवॉच है और इसमें कलर डिस्प्ले और 15 दिन की बैटरी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। खास बात ये है कि ये वॉच बॉडी टेम्परेचर को भी मेजर कर सकती है।

Loading ...
Photo Credit- Noise
मुख्य बातें
  • Noise ColorFit Caliber स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है
  • इसमें कलर डिस्प्ले और 15 दिन की बैटरी जैसे फीचर्स दिए गए हैं
  • ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से आज यानी 6 जनवरी से ही खरीद सकते हैं

Noise ColorFit Caliber स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये एक अफोर्डेबल स्मार्टवॉच है और इसमें कलर डिस्प्ले और 15 दिन की बैटरी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। खास बात ये है कि ये वॉच बॉडी टेम्परेचर को भी मेजर कर सकती है। साथ ही इसमें ब्लड ऑक्सीजन सेंसर भी दिया गया है। ये हार्ट रेट भी मॉनिटर कर सकती है। 

Noise ColorFit Caliber की कीमत 3,999 रुपये रखी गई है। हालांकि, फिलहाल ग्राहक इसे 1,999 रुपये की इंट्रोडक्टरी कीमत में खरीद पाएंगे। ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से आज यानी 6 जनवरी से ही खरीद सकते हैं। इसे ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, रेड और वाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। 

Xiaomi का 15 मिनट में फुल चार्ज होने वाला स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, इस दिन से होगी सेल

Noise ColorFit Caliber के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टवॉच में 240x280 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.69-इंच TFT डिस्प्ले दिया गया है। इसमें ब्लड ऑक्सीजन सेंसर (SpO2) और 24x7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग का सपोर्ट मौजूद है। साथ ही ये स्ट्रेस, स्लीप और मेंस्ट्रुअल साइकिल को भी मॉनिटर कर सकती है। 

Noise ColorFit Caliber में 60 स्पोर्ट्स मोड्स का सपोर्ट दिया गया है। डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए ये IP68 सर्टिफाइड है। इस वॉच में यूजर्स को 150 कस्टमाइजेबल वॉच फेस भी मिलेंगे। 

Samsung के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के लिए भारत में प्री-बुकिंग शुरू, देना होगा सिर्फ 999 रुपये

दूसरी वॉच की ही तरह इसमें यूजर्स को मैसेज और ऐप्स का नोटिफिकेशन अलर्ट भी मिलेगा। इसे एंड्रॉयड और iPhone दोनों के साथ पेयर किया जा सकता है। फ्लैट डिजाइन वाली इस वॉच में यूजर्स को अलार्म, म्यूजिक कंट्रोल, 15 दिन की बैटरी और बॉडी टेम्परेचर सेंसर जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।