लाइव टीवी

लॉन्च से पहले सामने आए OnePlus 10 Pro के फीचर्स, जानें इस स्मार्टफोन में क्या होगा खास

Updated Jan 06, 2022 | 17:58 IST

OnePlus 10 Pro के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी कंपनी के को-फाउंडर Pete Lau द्वारा लॉन्च से पहले दे दी गई है। इस स्मार्टफोन को चीन में 11 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के कैमरा, बैटरी और प्रोसेसर की डिटेल सामने आ गई है।

Loading ...
Photo Credit- OnePlus
मुख्य बातें
  • इस स्मार्टफोन को चीन में 11 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है
  • OnePlus 10 Pro एंड्रॉयड 12 बेस्ड OxygenOS 12 पर चलेगा
  • इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर मौजूद होगा

OnePlus 10 Pro के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी कंपनी के को-फाउंडर Pete Lau द्वारा लॉन्च से पहले दे दी गई है। इस स्मार्टफोन को चीन में 11 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के कैमरा, बैटरी और प्रोसेसर की डिटेल सामने आ गई है। ये उन चुनिंदा नए फोन्स में से होगा जो Qualcomm Snapdragon 8 Gen प्रोसेसर के साथ आएगा। 

OnePlus एग्जीक्यूटिव के एक ट्वीट के मुताबिक OnePlus 10 Pro एंड्रॉयड 12 बेस्ड OxygenOS 12 पर चलेगा और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और सेकेंड जनरेशन LTPO कैलिब्रेशन टेक्नोलॉजी के साथ Fluid AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। कुछ पुरानी रिपोर्ट्स में बताया गया था कि ये 6.7-inch QHD+ डिस्प्ले होगा। 

Noise की नई वॉच लॉन्च, बुखार होने पर बताएगी, कीमत 1,999 रुपये

इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर मौजूद होगा। इसके साथ 12GB तक LPDDR5 रैम दिया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए OnePlus 10 Pro के रियर में डुअल OIS के साथ सेकेंड जनरेशन Hasselblad ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस सेटअप में 48MP प्राइमरी कैमरा, 50MP सेकेंडरी कैमरा और 8MP टर्शरी कैमरा होगा। 

सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए इस स्मार्टफोन में 32MP कैमरा फ्रंट में दिया जाएगा। वनप्लस के इस अपकमिंग स्मार्टफोन 80W Super VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी। साथ ही इसमें 50W AirVOOC फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट होगा। 

Xiaomi का 15 मिनट में फुल चार्ज होने वाला स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, इस दिन से होगी सेल

OnePlus 10 Pro में  NFC, VoLTE, X-axis लीनियर मोटर हैपटिक्स, डुअल स्टीरियो स्पीकर्स और Bluetooth v5.2 का सपोर्ट होगा। ये फोन वोल्कॅनिक ब्लैक और एमराल्ड फॉरेस्ट कलर ऑप्शन में आएगा।