लाइव टीवी

Noise की नई वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च, कीमत 3,499 रुपये

Updated Feb 02, 2022 | 15:52 IST

Noise ColorFit Icon Buzz स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये कंपनी के ColorFit रेंज का लेटेस्ट मॉडल है। इस नई स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट दिया गया है। इससे यूजर्स वॉच पर कॉल्स को अटेंड कर पाएंगे। यानी फोन को पॉकेट से बाहर निकालने की जरूरत यूजर्स को नहीं पड़ेगी।

Loading ...
Photo Credit- Noise
मुख्य बातें
  • Noise ColorFit Icon Buzz स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है
  • ग्राहक शुरुआत में इसे 3,499 रुपये में खरीद सकते हैं
  • यूजर्स वॉच से ही कॉल रिसीव कर सकेंगे

Noise ColorFit Icon Buzz स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये कंपनी के ColorFit रेंज का लेटेस्ट मॉडल है। इस नई स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट दिया गया है। इससे यूजर्स वॉच पर कॉल्स को अटेंड कर पाएंगे। यानी फोन को पॉकेट से बाहर निकालने की जरूरत यूजर्स को नहीं पड़ेगी। साथ ही इस नई वॉच में हार्ट रेट मॉनिटर और ब्लड ऑक्सीजन सेंसर भी दिया गया है। 

Noise ColorFit Icon Buzz की कीमत 4,999 रुपये रखी गई है। हालांकि, ग्राहक शुरुआत में इसे 3,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इसे जेट ब्लैक, मिडनाइट गोल्ड, ऑलिव गोल्ड और सिल्वर ग्रे ऑप्शन में पेश किया गया है। ग्राहक इस नई स्मार्टवॉच को Amazon, Flipkart और Noise ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं। 

UP: बेटे के वीडियो गेम का चस्का रिटायर्ड फौजी को पड़ा महंगा, खेल-खेल में लग गया 36 लाख का चूना

Noise ColorFit Icon Buzz के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टवॉच में 1.69-इंच TFT (240x280 पिक्सल) कलर डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टवॉच में ब्लड ऑक्सीजन लेवल चेक करने के लिए SpO2 सेंसर दिया गया है। साथ ही हार्ट रेट ट्रैकर भी मौजूद है। ये वॉच बाकी स्मार्टवॉच की तरह कॉल, मैसेज और ई-मेल्स के नोटिफिकेशन अलर्ट भी देगी। 

Noise की इस नई स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग का भी सपोर्ट दिया गया है। इससे यूजर्स वॉच से ही कॉल रिसीव कर सकेंगे और कॉल भी कर सकेंगे। इतना ही नहीं यूजर्स वॉच से ही रिसेंट कॉल रिकॉर्ड को देख सकेंगे। इस वॉच में 9 स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए हैं। इसमें रनिंग, साइकलिंग, वॉकिंग और योग शामिल हैं। 

WhatsApp ने दिसंबर में भारत में बैन किए 20 लाख से ज्यादा अकाउंट्स, जानें वजह

Noise ColorFit Icon Buzz में इन-बिल्ट गेम्स भी दिए गए हैं। इसमें यूजर्स को 100 से ज्यादा कस्टमाइजेबल वॉच फेस भी मिलेंगे। डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए ये वॉच IP67 सर्टिफाइड है। वॉच के जरिए यूजर्स म्यूजिक प्लेबैक को भी कंट्रोल पाएंगे। इसके लिए वॉयस असिस्टेंट का भी उपयोग किया जा सकेगा। 

Noise ColorFit Icon Buzz की बैटरी 230mAh की है। यूजर्स इस वॉच को सिंगल चार्ज में 7 दिन तक चला भी सकेंगे। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें ब्लूटूथ v5.1 का सपोर्ट दिया गया है।