लाइव टीवी

अब आसानी से खरीद सकेंगे शानदार फीचर्स वाला JioPhone Next, सिर्फ इतनी है कीमत

Updated Mar 07, 2022 | 17:13 IST

Jio Phone Next: रिलायंस जियो (Reliance Jio) और गूगल (Google) ने साथ में रिसर्च कर किफायती स्मार्टफोन जियोफोन नेक्स्ट बनाया है।

Loading ...
अब आसानी से खरीद सकेंगे शानदार फीचर्स वाला JioPhone Next, सिर्फ इतनी है कीमत
मुख्य बातें
  • जियोफोन नेक्स्ट गूगल के नए प्रगति ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।
  • फोन की ईएमआई में ही कॉलिंग और डेटा की कीमत भी शामिल है।
  • 7000 रुपये के नीचे के सेगमेंट में जियो फोन नेक्स्ट अच्छा विकल्प है।

Jio Phone Next: अगर आप भी मोबाइल खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यह खबर आपके काम की है। जियो का स्मार्टफोन Jio Phone Next अब अब मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ के 40,000 से भी अधिक मोबाइल विक्रेता के यहां उपलब्ध हो गया है। इसकी सबसे खास बात यह है कि इसकी कीमत सिर्फ 6499 रुपये है।

ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं जियोफोन नेक्स्ट
अगर आप भी इसे खरीदने का पलान बना रहे हैं, तो मालूम हो कि आप इसको सिर्फ 1999 रुपये की डाउनपेमेंट के साथ ईएमआई पर खरीद सकते हैं। बाकी की रकम आप 18 से 24 महीनों में दे सकते हैं। इसकी ईएमआई 300 से 600 रुपये की हो सकती है।

फोन में कई फीचर्स 
इस फोन के कैमरा में इनबिल्ट स्नैपचैट और ट्रांसलेशन का फीचर है। इसके माध्यम से भाषा के टेक्स्ट का फोटो खींचकर उसका ट्रांसलेशन अपनी भाषा में कर सकते हैं। आप उसे सुन भी सकते हैं। इस फोन में 5000 से ज्यादा फोटो स्टोर किए जा सकते हैं।

इतना ही नहीं, इसमें हाथ से टाइपिंग का झंझट भी नहीं है। लाइव ट्रांसक्राईब एप के जरिए आप आसानी से अपनी भाषा में टाइप कर सकते हैं। इसका बड़ा फायदा यह होगा कि अगर आप ऑनलाइन क्लास के लिए फोन बच्चों को देते हैं, तो इसमें पेरेंटल कंट्रोल का विकल्प भी है।

एक टच में ले सकेंगे स्क्रीन शॉट
फोन में स्क्रीन रीडिंग और ट्रांसलेशन के बेहतरीन फीचर्स हैं। आपको भारत की 10 भाषाओं में ट्रांसलेशन की सुविधा मिलेगी। आप बेहद आशानी से 10 अलग-अलग भाषाओं में लिखा हुआ टेक्स्ट सुन या पढ़ सकेंगे।

फोन में आपको ओटीजी सपोर्ट भी मिलेगा। यानी आप अपनी ओटीजी पेनड्राईव को फोन में लगाकर यूज कर सकेंगे। इसका फायदा यह होगा कि आपको फोन का स्टोरेज मैनेज करने में आसानी होगी।