लाइव टीवी

OnePlus का नया रेसिंग एडिशन स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

Updated May 18, 2022 | 11:53 IST

OnePlus Ace Racing Edition को मंगलवार को लॉन्च किया गया। ये नया वनप्लस फोन OnePlus Ace Series का लेटेस्ट मॉडल है। पिछले महीने चीन में ओरिजनल OnePlus Ace को लॉन्च किया गया था। इसे हाल ही में भारत में OnePlus 10R के नाम से पेश किया गया है।

Loading ...
Photo Credit- OnePlus
मुख्य बातें
  • OnePlus Ace Racing Edition की शुरुआती कीमत चीन में CNY 1,999 (लगभग 23,000 रुपये) रखी गई है
  • डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 बेस्ड ColorOS 12.1 पर चलता है
  • OnePlus Ace Racing Edition में फिंगरप्रिंट सेंसर साइड माउंटेड है

OnePlus Ace Racing Edition को मंगलवार को लॉन्च किया गया। ये नया वनप्लस फोन OnePlus Ace Series का लेटेस्ट मॉडल है। पिछले महीने चीन में ओरिजनल OnePlus Ace को लॉन्च किया गया था। इसे हाल ही में भारत में OnePlus 10R के नाम से पेश किया गया है। नए रेसिंग एडिशन फोन में कस्टम डिजाइन्ड MediaTek Dimensity 8100-Max प्रोसेसर मौजूद है। 

OnePlus Ace Racing Edition की शुरुआती कीमत चीन में CNY 1,999 (लगभग 23,000 रुपये) रखी गई है। इस फोन को एथलेटिक्स ग्रे और लाइटस्पीड ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। फिलहाल अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कुछ नहीं कहा गया है। लेकिन, ये उम्मीद की जा रही है कि भारत में इसे किसी दूसरे नाम से उतारा जा सकता है। 

Realme के ये दो अफोर्डेबल स्मार्टफोन्स भारत में आज होंगे लॉन्च, जानें खास बातें

OnePlus Ace Racing Edition के स्पेसिफिकेशन्स 

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 बेस्ड ColorOS 12.1 पर चलता है और इसमें 240Hz टच सैंपलिंग रेट और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.59-इंच फुल-HD+ (1,080x2,412 पिक्सल) LTPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। 

इस स्मार्टफोन में 12GB तक LPDDR5 रैम के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 8100-Max प्रोसेसर मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 64MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP कैमरा मौजूद है। इसकी इंटरनल मेमोरी 256GB UFS 3.1 की है। 

TIPS: अगर हैक हो जाए Facebook अकाउंट तो तुंरत रिकवर करने के लिए अपनाएं ये तरीके

OnePlus Ace Racing Edition में फिंगरप्रिंट सेंसर साइड माउंटेड है। इस फोन की बैटरी 5,000mAh की है और यहां 67W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मौजूद है।