लाइव टीवी

OnePlus Nord CE 2 5G भारत में 17 को होगा लॉन्च, जानें खास बातें

Updated Feb 11, 2022 | 11:24 IST

OnePlus Nord CE 2 5G को भारत में 17 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। इसकी घोषणा कंपनी ने गुरुवार को की। कंपनी ने इस अपकमिंग मिड-रेंज स्मार्टफोन का टीजर भी जारी किया है। जहां फोन का डिजाइन देखा जा सकता है।

Loading ...
Photo Credit- Amazon
मुख्य बातें
  • OnePlus Nord CE 2 5G को भारत में 17 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा
  • पावर बटन फोन के राइट साइड में है और वॉल्यूम रॉकर लेफ्ट साइड में
  • फोन 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा

OnePlus Nord CE 2 5G को भारत में 17 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। इसकी घोषणा कंपनी ने गुरुवार को की। कंपनी ने इस अपकमिंग मिड-रेंज स्मार्टफोन का टीजर भी जारी किया है। जहां फोन का डिजाइन देखा जा सकता है। इस अपकमिंग फोन की कुछ जानकारियां पहले भी लीक्स के जरिए सामने आ चुकी हैं। 

कंपनी ने ट्विटर पर ये जानकारी दी है कि OnePlus Nord CE 2 5G को भारत में 17 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। साथ ही कंपनी ने एक अपकमिंग फोन के लिए एक शॉर्ट वीडियो भी पोस्ट किया है। इसमें फोन का डिजाइन देखा जा सकता है। फोन का रियर कैमरा मॉड्यूल वैसा ही है जैसा कि पहले लीक्स में देखा गया था। 

ये है Redmi का नया स्मार्ट बैंड, फिटनेस लवर्स के लिए खास, कीमत 3,499 रुपये

टीजर में देखा जा सकता है कि पावर बटन फोन के राइट साइड में है और वॉल्यूम रॉकर लेफ्ट साइड में। टीजर वीडियो से ऐसा भी लग रहा है कि फोन में शायद अलर्ट स्लाइडर नहीं होगा। कंपनी ने Amazon पर एक डेडिटकेटेड पेज भी इस अपकमिंग फोन के लिए बनाया है। यहां बताया गया है कि फोन 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। 

पुराने लीक्स से ये पता चला था कि OnePlus Nord CE 2 5G में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच फुल-HD+ AMOLED डिस्प्ले, और MediaTek Dimensity 900 प्रोसेसर मिलेगा। वहीं, इस फोन की कुछ पुरानी तस्वीरें भी लीक हुईं थीं। इनसे पता चला था कि फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। 

Valentine's Day 2022: क्या आपको भी है सच्चे प्यार की तलाश? ये हैं टॉप 5 डेटिंग ऐप्स

वहीं, मिली जानकारी के मुताबिक, इसके रियर में 64MP प्राइमरी कैमरा, 8MP सेकेंडरी कैमरा और 2MP टर्शरी कैमरा होगा। साथ ही सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा होगा।