लाइव टीवी

ये है Redmi का नया स्मार्ट बैंड, फिटनेस लवर्स के लिए खास, कीमत 3,499 रुपये

Updated Feb 10, 2022 | 20:01 IST

Redmi Smart Band Pro को भारत में बुधवार को लॉन्च किया गया। ये शाओमी के सब ब्रैंड रेडमी का भारत में लेटेस्ट वियरेबल मॉडल है। इस फिटनेस बैंड में 110 से ज्यादा वर्कआउट मोड्स दिए गए हैं।

Loading ...
Photo Credit- Redmi
मुख्य बातें
  • Redmi Smart Band Pro को भारत में बुधवार को लॉन्च किया गया
  • Redmi Smart Band Pro की कीमत भारत में 3,999 रुपये रखी गई है
  • इस फिटनेस बैंड को iOS और एंड्रॉयड दोनों ही फोन्स के साथ कनेक्ट किया जा सकता है

Redmi Smart Band Pro को भारत में बुधवार को लॉन्च किया गया। ये शाओमी के सब ब्रैंड रेडमी का भारत में लेटेस्ट वियरेबल मॉडल है। इस फिटनेस बैंड में 110 से ज्यादा वर्कआउट मोड्स दिए गए हैं। साथ ही कंपनी के दावे के मुताबिक यूजर्स इसे सिंगल चार्ज में 14 दिन तक चला भी सकेंगे। 

Redmi Smart Band Pro की कीमत भारत में 3,999 रुपये रखी गई है। हालांकि, सीमित समय के लिए इसे 3,499 रुपये में सेल किया जाएगा। इसकी बिक्री 14 फरवरी को दोपहर 12 बजे से की जाएगी। ग्राहक इसे कंपनी की वेबसाइट, मी होम, अमेजन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से खरीद पाएंगे। 

Samsung के इन दमदार फोन्स के लिए भारत में प्री-बुकिंग शुरू, 1,999 रुपये देकर कर सकते हैं बुक

Redmi Smart Band Pro के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टवॉच में 1.47-इंच (194x368 पिक्सल) ऑलवेज-ऑन AMOLED टच डिस्प्ले दिया गया है। ये फिटनेस ट्रैकर Apollo 3.5 प्रोसेसर पर चलता है और इसमें 200mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी के दावे के मुताबिक, यूजर्स इसे सिंगल चार्ज में 14 दिन तक चला सकेंगे। इसमें कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth v5.0 का सपोर्ट दिया गया है और ये 50 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंट है। 

Valentine's Day 2022: क्या आपको भी है सच्चे प्यार की तलाश? ये हैं टॉप 5 डेटिंग ऐप्स

इस फिटनेस बैंड को iOS और एंड्रॉयड दोनों ही फोन्स के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें 110 से ज्यादा वर्क आउट मोड्स दिए गए हैं। साथ ही इसमें ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, हार्ट रेट मॉनिटर और स्लीप ट्रैकर दिया गया है। फीमेल यूजर्स इस बैंड के साथ मेंस्ट्रु्ल साइकिल को भी ट्रैक कर पाएंगे। साथ ही यूजर्स स्ट्रेस को भी मॉनिटर कर सकेंगे।