लाइव टीवी

भारत में इस साल सिर्फ गूगल पिक्सल एक्सएल लॉन्च होगा

Updated Aug 15, 2020 | 13:31 IST

गूगल ने कथित तौर पर इस साल केवल पिक्सल एक्सएल लॉन्च करने की योजना बना रहा है, जिसका मतलब है कि कोई स्माल स्क्रीन में अभी कोई फोन नहीं आएगा।

Loading ...
गूगल पिक्सलएक्सएल फोन

सैन फ्रांसिस्को : गूगल ने कथित तौर पर इस साल केवल पिक्सल एक्सएल लॉन्च करने की योजना बना रहा है, जिसका मतलब है कि कोई स्माल स्क्रीन में अभी कोई फोन नहीं आएगा।

जीएसएम एरीना के रिपोर्ट अनुसार, पिक्सल एक्सएल बेहतर हार्डवेयर से लैस है और इसकी कीमत भी पिछले जनरेशन की तुलना में 100 डॉलर कम रहेगा, जो संभवत: 699 डॉलर से शुरू हो सकता है।

डिस्प्ले विश्लेषक रॉस यंग ने इस महीने की शुरूआत में दावा किया था कि अगला पिक्सेल डिवाइस सैमसंग और बीओई द्वारा आपूर्ति की गई 6.67-इंच का डिस्प्ले होगा और 120 एचजेड रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगा।

स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम सपोर्ट करेगा। हालांकि, एआई बेंचमार्क को डिवाइस के अन्य स्पेक्स के बारे में कोई जानकारी नहीं है। स्मार्टफोन में आधुनिक पंच-होल डिस्प्ले की सुविधा है, जो पिक्सल 4ए की तरह है।

इसके अधिक प्रीमियम फीचर्स, आईपी वॉटर रेटिंग और वायरलेस चार्जिग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। हाल ही में घोषित गूगल पिक्सल 4ए में 5.81-इंच का ओल्ड डिस्प्ले है, जो स्नैपड्रैगन 730 मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है। फोन 6जीबी रैम और 128जीबी नेटिव स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है।