लाइव टीवी

पावरफुल प्रोसेसर के साथ Poco F4 5G स्मार्टफोन भारत में इस दिन होगा लॉन्च

Updated Jun 16, 2022 | 19:34 IST

Poco F4 5G को भारत में 23 जून को लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी कंपनी ने एक ट्वीट के जरिए दी है। कंपनी ने पहले ही कंफर्म कर दिया है कि ये फोन 12GB LPDDR5 रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आएगा।

Loading ...
Photo Credit- Poco India
मुख्य बातें
  • Poco ने अपकमिंग स्मार्टफोन Poco F4 5G के लिए रिलीज डेट को कंफर्म कर दिया है
  • इसे भारत में 23 जून को 5:30pm को लॉन्च किया जाएगा
  • कंपनी इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग YouTube चैनल के जरिए करेगी

Poco F4 5G को भारत में 23 जून को लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी कंपनी ने एक ट्वीट के जरिए दी है। कंपनी ने पहले ही कंफर्म कर दिया है कि ये फोन 12GB LPDDR5 रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आएगा। चीनी कंपनी ने पहले ये भी कंफर्म किया था कि फोन में Snapdragon 870 प्रोसेसर मिलेगा। Poco F4 5G का एक ऑफिशियल टीजर भी जारी किया है। एक टीजर इमेज से ये साफ पता चलता है कि ये Redmi K40S से मिलता जुलता है। 

Poco ने अपकमिंग स्मार्टफोन Poco F4 5G के लिए रिलीज डेट को कंफर्म कर दिया है। इसे भारत में 23 जून को 5:30pm को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग YouTube चैनल के जरिए करेगी।  

Google सर्च से अपनी निजी जानकारियां ऐसे हटाएं, जानें तरीका

पोको ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए एक टीजर रिलीज भी किया है। इस टीजर में देखा जा सकता है कि  Poco F4 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा और इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा। साथ ही इसमें कैमरे में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) का सपोर्ट भी होगा। हालांकि, बाकी के दो कैमरे के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। 

Photoshop का एक फ्री वेब वर्जन जल्द लॉन्च कर सकता है Adobe, जानें डिटेल

टीजर में ये भी जानकारी दी गई है कि Poco F4 5G IP53 रेटिंग के साथ आएगा। यानी ये स्प्लैश रेसिस्टेंट होगा। साथ ही इस पोको फोन में Snapdragon 870 प्रोसेसर के साथ LiquidCool 2.0 टेक्नोलॉजी भी होगी। इससे पहले कंपनी ने ये भी जानकारी दी थी कि फोन में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज होगा। ये फोन तीन अलग-अलग कलर वेरिएंट में आएगा। दिखने में ये Redmi k40S जैसा भी है।