लाइव टीवी

BP मॉनिटर और ब्लूटूथ कॉलिंग वाली ये नई स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, कीमत 3,399 रुपये

Updated Jan 04, 2022 | 10:30 IST

Portronics Kronos Y1 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये एक अफोर्डेबल स्मार्टवॉच है। इसकी खास बात ये है कि इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट दिया गया है। इतना ही नहीं इसमें ब्लड प्रेशर मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर और ब्लड ऑक्सीजन सेंसर जैसे कई हेल्थ बेस्ड फीचर्स भी दिए गए हैं।

Loading ...
Photo Credit- Portronics
मुख्य बातें
  • Portronics Kronos Y1 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है
  • Portronics Kronos Y1 की इंट्रोडक्टरी की कीमत 3,399 रुपये रखी गई है
  • इस वॉच के साथ में ग्राहकों को 12 महीने की वारंटी भी मिलेगी

Portronics Kronos Y1 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये एक अफोर्डेबल स्मार्टवॉच है। इसकी खास बात ये है कि इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट दिया गया है। इतना ही नहीं इसमें ब्लड प्रेशर मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर और ब्लड ऑक्सीजन सेंसर जैसे कई हेल्थ बेस्ड फीचर्स भी दिए गए हैं। यूजर्स को इसमें 7 दिन तक की बैटरी भी मिलेगी। 

Portronics Kronos Y1 की इंट्रोडक्टरी की कीमत 3,399 रुपये रखी गई है। इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर 3,499 रुपये और Amazon पर 3,299 रुपये में लिस्ट किया गया है। वहीं, फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 3,399 रुपये रखी गई है। इसे ग्राहक ब्लैक और ग्रे कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे। इस वॉच के साथ में ग्राहकों को 12 महीने की वारंटी भी मिलेगी। 

33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 48MP कैमरे के साथ Tecno Spark 8 Pro भारत में लॉन्च, कीमत 10,599 रुपये

Portronics Kronos Y1 के स्पेसिफिकेशन्स 

इस नई स्मार्टवॉच में कर्व्ड ग्लास के साथ 1.75-इंच HD (240x280 पिक्सल) डायनैमिक डिस्प्ले दिया गया है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5 का सपोर्ट मौजूद है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। इसके लिए इस वॉच में इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर मौजूद है। ऐसे में यूजर्स वॉच से ही कॉल कर सकते हैं और रिसीव कर सकते हैं। 

इस वॉच में 64MB की स्टोरेज भी दी गई है। वॉच को रिमोट शटर और म्यूजिक कंट्रोलर के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें कई हेल्थ बेस्ड फीचर्स भी दिए गए हैं। इस वॉच में ब्लड प्रेशर मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर, बल्ड ऑक्सीजन सेंसर और स्लीप ट्रैकर मौजूद है। इसमें रनिंग, वॉकिंग, बास्केटबॉल और स्विमिंग जैसे कई स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए हैं। 

शानदार फीचर्स के साथ Xiaomi 12, 12 Pro, 12X हुए लॉन्च, जानें कीमत

Portronics Kronos Y1 IP67 रेटेड है। इसमें 7 दिन की बैटरी लाइफ दी गई है। साथ ही यूजर्स को 15 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम भी मिलेगा। यूजर्स एंड्रॉयड और iOS पर Kronos ऐप के जरिए 200 कस्टमाइजेबल वॉच फेस का इस्तेमाल भी कर पाएंगे।