लाइव टीवी

डेडिकेटेड मूवी मोड और 20 घंटे की बैटरी के साथ ये नए ईयरबड्स हुए लॉन्च, कीमत 1,299 रुपये

Updated Dec 09, 2021 | 18:45 IST

Ptron Bassbuds Tango ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस डिवाइस में डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग (DSP) ENC टेक्नोलॉजी दी गई है। ये बड्स क्लियर कॉल्स के लिए बैकग्राउंड से एंबियंट नॉयज को फिल्टर करते हैं।

Loading ...
Photo Credit- Ptron
मुख्य बातें
  • इस डिवाइस में डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग (DSP) ENC टेक्नोलॉजी दी गई है
  • Ptron Bassbuds Tango TWS की इंट्रोडक्टरी कीमत Amazon पर 1,299 रुपये रखी गई है
  • ईयरबड्स में 13mm बेस बूस्टेड ऑडियो ड्राइवर्स दिए गए हैं।

Ptron Bassbuds Tango ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस डिवाइस में डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग (DSP) ENC टेक्नोलॉजी दी गई है। ये बड्स क्लियर कॉल्स के लिए बैकग्राउंड से एंबियंट नॉयज को फिल्टर करते हैं। इस डिवाइस में एक डेडिटेकेड मूवी मोड भी दिया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक ये विजुअल और ऑडियो के बीच जीरो लैग ऑफर करता है।

Ptron Bassbuds Tango TWS की इंट्रोडक्टरी कीमत Amazon पर 1,299 रुपये रखी गई है। वहीं, Ptron की वेबसाइट पर ये 1,799 रुपये में लिस्टेड है। इसे एक्टिव ब्लैक और स्टोन वाइट वाले दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। 

Ptron Bassbuds Tango के स्पेसिफिकेशन्स 

Ptron Bassbuds Tango TWS ईयरबड्स में 13mm बेस बूस्टेड ऑडियो ड्राइवर्स दिए गए हैं। इसमें एन्हांस्ड साउंड आउटपुट के लिए इनबिल्ट AAC कोडेक और एकोस्टिक इको कैंसिलेशन का सपोर्ट मौजूद है। ये ईयरबड्स इन-ईयर डिजाइन वाले हैं। ऐसे में ये पैसिव नॉयज कैंसिलेशन ऑफर करते हैं। 

Ptron Bassbuds Tango में मैट फिनिशिंग दी गई है और ये स्वेट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IPX4 रेटेड है। इस डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth v5.1 का सपोर्ट दिया गया है। इसे 10 मीटर दूरी से भी ऑपरेट किया जा सकता है। 

इस डिवाइस में  डेडिकेटेड म्यूजिक मोड और मूवी मोड में टॉगल करने के लिए टच कंट्रोल्स दिए गए हैं। टच कंट्रोल के जरिए कॉल्स को भी मैनेज किया जा सकता है और स्मार्टफोन के वॉयस असिस्टेंट को भी एक्टिवेट किया जा सकता है। 

इन बड्स के साथ 400mAh की बैटरी वाला चार्जिंग केस भी दिया गया है। चार्जिंग के साथ यूजर्स  को टोटल 20 घंटे तक की बैटरी मिलेगी। फास्ट चार्जिंग के लिए इसमें USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है। बड्स को महज 10 मिनट चार्ज कर 3 घंटे तक चलाया जा सकता है।