लाइव टीवी

Ptron की ये अफोर्डेबल स्मार्टवॉच भारत में जल्द हो सकती है लॉन्च, जानें फीचर्स

Updated Jun 04, 2022 | 20:18 IST

Ptron Force X10E को 300 क्लाउड बेस्ड कस्टम वॉच फेस के साथ जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टवॉच के लिए Amazon India पर एक माइक्रोसाइट को लाइव भी कर दिया गया है। इससे वॉच के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स सामने आ गए हैं।

Loading ...
Photo Credit- Amazon
मुख्य बातें
  • Ptron Force X10E स्मार्टवॉच 7 एक्टिव स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आएगी
  • ये कैलोरी और स्टेप काउंट को भी मॉनिटर करेगी
  • दावे के मुताबिक इसे सिंगल चार्ज में 12 दिन तक चलाया जा सकेगा

Ptron Force X10E को 300 क्लाउड बेस्ड कस्टम वॉच फेस के साथ जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टवॉच के लिए Amazon India पर एक माइक्रोसाइट को लाइव भी कर दिया गया है। इससे वॉच के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स सामने आ गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इसमें 7 एक्टिव स्पोर्ट्स मोड्स, हार्ट रेट मॉनिटर, स्टेप काउंटर और ब्लड ऑक्सीजन सेंसर दिया जाएगा। साथ ही इसमें 12 दिन तक की बैटरी भी मिलेगी। 

अमेजन इंडिया पर इस अपमकिंग स्मार्टवॉच के लिए एक माइक्रोसाइट जारी कर दी गई है। ऐसे में पूरी संभावना है कि वॉच को भारत में जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा। हालांकि, इस बारे में कंपनी की ओर से कोई जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। 

Instagram पर किसी को ऐसे भेजें साइलेंट मैसेज, जानें तरीका

Amazon के मुताबिक, Ptron Force X10E की कीमत लॉन्च के बाद पहले दो दिनों के लिए 1,799 रुपये होगी। इस स्मार्टवॉच को ग्राहक ब्लैक, ब्लू, और पिंक कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे। साथ ही इसमें 1 साल की वारंटी भी मिलेगी। 

Ptron Force X10E के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टवॉच में 240 x 280 पिक्सल रेजोल्यूशन और 300 क्लाउड बेस्ड कस्टम वॉच फेस के साथ 1.7-इंच HD टच डिस्प्ले होगा। इसमें एक क्राउन बटन और मेटल बॉडी भी होगी। ये अपकमिंग वॉच एंड्रॉयड और iOS के साथ कंपैटिबल होगी। 

Ptron Force X10E स्मार्टवॉच 7 एक्टिव स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आएगी। ये वॉच यूजर्स का हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन लेवल, ब्लड प्रेशर, स्लीप और मेंस्ट्रुअल साइकिल को ट्रैक कर सकेगी। ये वॉच यूजर्स को सिडेंट्री रिमाइंडर्स भी देगी। ये कैलोरी और स्टेप काउंट को भी मॉनिटर करेगी। 

OnePlus 8T 5G की कीमत में हुई 10 हजार रुपये की कटौती, अब इतने में खरीदें

इन सबके अलावा इसमें Bluetooth v5 सपोर्ट, रिमोट कैमरा कंट्रोल, SMS और सोशल मीडिया अलर्ट जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। कंपनी के दावे के मुताबिक इसे सिंगल चार्ज में 12 दिन तक चलाया जा सकेगा। ये वॉच डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP68 सर्टिफाइड होगी। साथ ही इसमें वेदर अपडेट भी मिलेगा।