लाइव टीवी

कंफर्म! Realme GT 2 Series 4 जनवरी को होगी लॉन्च, जानें खास बातें

Updated Dec 22, 2021 | 12:03 IST

Realme GT 2 Series के लिए लॉन्चिंग डेट का ऐलान कंपनी की ओर से कर दिया गया है। इस सीरीज को 4 जनवरी को चीन में लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज के तहत Realme GT 2 Pro और Realme GT 2 के लॉन्च होने की पूरी उम्मीद है। GT 2 Pro पहला स्मार्टफोन भी हो सकता है जो नए Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आए।

Loading ...
Photo Credit- Realme
मुख्य बातें
  • Realme GT 2 Series के लिए लॉन्चिंग डेट का ऐलान कंपनी की ओर से कर दिया गया है
  • सीरीज के तहत Realme GT 2 Pro और Realme GT 2 के लॉन्च होने की पूरी उम्मीद है
  • GT 2 Pro पहला स्मार्टफोन भी हो सकता है जो नए Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आए

Realme GT 2 Series के लिए लॉन्चिंग डेट का ऐलान कंपनी की ओर से कर दिया गया है। इस सीरीज को 4 जनवरी को चीन में लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज के तहत Realme GT 2 Pro और Realme GT 2 के लॉन्च होने की पूरी उम्मीद है। GT 2 Pro पहला स्मार्टफोन भी हो सकता है जो नए Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आए। इससे पहले कंपनी ने GT 2 series में दी जाने वाली तीन नई टेक्नोलॉजी के बारे में भी बताया था। इस फोन में डिजाइन, कैमरा और कम्युनिकेशन फीचर काफी खास होंगे। 

एक प्रेस रिलीज के जरिए Realme ने ये घोषणा की है कि अपकमिंग Realme GT 2 सीरीज को 4 जनवरी को 11:30am CST Asia (9am IST) को लॉन्च किया जाएगा। इस फ्लैगशिप सीरीज को चीन में लॉन्च किया जाएगा। 

Vodafone-Idea का शानदार ऑफर, फ्री में घर पहुंचेगा VIP और प्रीमियम मोबाइल नंबर

सोमवार को Realme ने तीन नई टेक्नोलॉजी के बारे में जानकारी दी और इन्हें स्मार्टफोन इंडस्ट्री में 'वर्ल्ड फर्स्ट इनोवेशन्स' कहा। ये इनोवेशन डिजाइन, कैमरा और कम्युनिकेशन फीचर्स के तौर पर Realme GT 2 Pro में देखने को मिलेंगे। 

Realme के इस नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन में नया अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा देखने को मिलेगा। खास बात ये होगी कि इसमें 150 डिग्री का फील्ड ऑफ व्यू मौजूद होगा। साथ ही कंपनी ने बताया फोन में एक fisheye मोड भी दिया जाएगा। इससे फोटोज काफी अपीलिंग लगेंगे। 

PhonePe, Google Pay से करते हैं पेमेंट तो इन बातों का जरूर रखें ध्यान, वर्ना हो जाएंगे कंगाल!

इसी तरह कंपनी Realme GT 2 Pro में एंटेना एरे मैट्रिक्स सिस्टम देगी, जिसमें दुनिया का पहला अल्ट्रा वाइड बैंड हायपरस्मार्ट एंटेना स्विचिंग सिस्टम मौजूद होगा। इस सिस्टम में 12 एंटेना मिलेंगे। जो फोन के भी साइड्स को कवर करेंगे। साथ ही Realme GT 2 Pro में Wi-Fi एन्हांसर और 360 डिग्री NFC सपोर्ट भी देखने को मिलेगा। इन सबके अलावा Realme GT 2 Pro सीरीज के स्मार्टफोन्स फेमस जापानी डिजाइनर Naoto Fukasawa की साझेदारी में बनाया गया है।