लाइव टीवी

Vodafone-Idea का शानदार ऑफर, फ्री में घर पहुंचेगा VIP और प्रीमियम मोबाइल नंबर

Updated Dec 22, 2021 | 11:03 IST

Vi (Voadafone Idea) ने यूजर्स के लिए एक नई सर्विस की शुरुआत की है। इस नई सर्विस के तहत कस्टमाइजेबल और प्रीमियम मोबाइल फोन नंबर्स की फ्री होम डिलीवरी दी जा रही है। ये मोबाइल नंबर्स किसी पैटर्न या एनिवर्सरी और बर्थडे जैसी किसी जरूरी तारीखों पर बेस्ड हो सकते हैं। Vi ग्राहक प्रीमियम मोबाइल नंबर्स की एक लिस्ट से भी सेलेक्ट कर सकते हैं।

Loading ...
Photo Credit- iStock
मुख्य बातें
  • Vi (Voadafone Idea) ने यूजर्स के लिए एक नई सर्विस की शुरुआत की है
  • नई सर्विस के तहत कस्टमाइजेबल और प्रीमियम मोबाइल फोन नंबर्स की फ्री होम डिलीवरी दी जा रही है
  • ये मोबाइल नंबर्स किसी पैटर्न या एनिवर्सरी और बर्थडे जैसी किसी जरूरी तारीखों पर बेस्ड हो सकते हैं

Vi (Voadafone Idea) ने यूजर्स के लिए एक नई सर्विस की शुरुआत की है। इस नई सर्विस के तहत कस्टमाइजेबल और प्रीमियम मोबाइल फोन नंबर्स की फ्री होम डिलीवरी दी जा  रही है। ये मोबाइल नंबर्स किसी पैटर्न या एनिवर्सरी और बर्थडे जैसी किसी जरूरी तारीखों पर बेस्ड हो सकते हैं। Vi ग्राहक प्रीमियम मोबाइल नंबर्स की एक लिस्ट से भी सेलेक्ट कर सकते हैं। 

PhonePe, Google Pay से करते हैं पेमेंट तो इन बातों का जरूर रखें ध्यान, वर्ना हो जाएंगे कंगाल!

इस नई सर्विस को प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए दिल्ली, मुंबई, पुणे, हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता, बेंगलुरु, अहमदाबाद, सूरत और जयपुर में उपलब्ध कराया गया है। Vi ग्राहक एवेलिबिलिटी को कंपनी की वेबसाइट से देख सकते हैं। इसके लिए ग्राहकों की बेसिक डिटेल जैसे PIN कोड और मोबाइल नंबर की जरूरत होगी।  इसके बाद ग्राहक प्रीमियम नंबर्स की लिस्ट से एक प्रीमियम नंबर सेलेक्ट कर पाएंगे। साथ ही ग्राहक अपनी पसंद के हिसाब से भी नंबर्स डाल सकते हैं। 

अंत में ग्राहक कोअपना नाम और ऑर्डर के लिए एड्रेस डालना होगा। कंपनी ने दावा किया है कि ग्राहकों को जीरो डिलीवरी चार्ज पर नया सिम कार्ड दे दिया जाएगा। आपको बता दें Hungama Music के साथ साझेदारी कर Vi ने एक नई सर्विस की भी शुरुआत की है। इस साझेदारी के तहत ग्राहकों को अब 6 महीने के लिए Hungama Premium का सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जाएगा। 

अलर्ट! अपने Android फोन से तुरंत हटाएं ये 7 ऐप्स, वर्ना Joker वायरस आपको कर देगा कंगाल

इस सब्सक्रिप्शन से ग्राहकों को Hungama Music की पूरी लाइब्रेरी का ad-फ्री एक्सेस, प्लेलिस्ट, पॉडकास्ट और म्यूजिक वीडियोज का भी एक्सेस मिलेगा। यूजर्स सॉन्ग्स को डाउनलोड भी कर सकेंगे। ये सर्विस Vi नेटवर्क में प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ग्राहकों को उपलब्ध होगी।