लाइव टीवी

Realme की ये नई वॉच भारत में 23 जून को होगी लॉन्च, मिलेंगे कई धांसू फीचर्स

Updated Jun 18, 2022 | 19:31 IST

Realme ने अपनी नई स्मार्टवॉच Realme TechLife Watch R100 को भारत में 23 जून को लॉन्च करेगी। फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टवॉच के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। हालांकि, कंपनी ने ये जरूर बताया है कि वॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स मिलेंगे।

Loading ...
Photo Credit- Realme
मुख्य बातें
  • Realme ने कंफर्म किया है कि Realme Watch R100 में ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शन होगा
  • इसमें 380mAh की बैटरी भी होगी
  • इससे वॉच 7 दिन तक चल सकेगी

Realme ने अपनी नई स्मार्टवॉच Realme TechLife Watch R100 को भारत में 23 जून को लॉन्च करेगी। फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टवॉच के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। हालांकि, कंपनी ने ये जरूर बताया है कि वॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स मिलेंगे। ये वॉच राउंड शेप वाले डायल के साथ आएगी और इसमें कलर के लिए भी कई ऑप्शन्स ग्राहकों को मिलेंगे। 

Realme ने कंफर्म किया है कि Realme Watch R100 में ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शन होगा। ऐसे में यूजर्स वॉच पर कॉल रिसीव कर सकेंगे। साथ ही इसमें लार्ज कलर LCD डिस्प्ले, 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स और इसमें 380mAh की बैटरी भी होगी। इससे वॉच 7 दिन तक चल सकेगी।  इसके अलावा वॉच के डिजाइन को भी कंफर्म किया गया है। ये वॉच राउंड डायल के साथ आएगी। इसके साइड में दो बटन मिलेंगे। इसे ग्राहकों के लिए सिल्वर और ब्लैक कलर ऑप्शन में उतारा जाएगा। 

Google Maps में ऐसे किसी को लोकेशन को करें Pin, दोस्तों के साथ शेयर भी करें

आपको बता दें कि हाल ही में Realme ने अपनी TechLife Watch SZ100 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया था। इस वॉच को 2,499 रुपये में लॉन्च किया गया था। ये ब्लू और ग्रे कलर ऑप्श में आती है। इस वॉच में 1.69-इंच HD कलर डिस्प्ले, स्किन टेम्परेचर मेजरमेंट और 12 दिन की बैटरी जैसे फीचर्स मिलते है। 

वहीं, मार्च में कंपनी ने  TechLife Watch S100 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया था और इसकी भी कीमत 2,499 रुपये रखी थी। इस वॉच को ब्लैक और ग्रे कलर ऑप्शन में उतारा गया था। 

Samsung ने अपने महंगे स्मार्टफोन्स के लिए पेश किया ये मस्त ऑफर, जानें डिटेल

Realme TechLife Watch S100 के फीचर की बात करें तो इसमें 1.69-इंच (240x280 पिक्सल) कलर डिस्प्ले,  24x7 हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, वेदर फोरकास्ट, म्यूजिक कंट्रोल, फाइंड माय फोन, 24 स्पोर्ट्स मोड्स और 12 दिन की बैटरी मिलती है।