लाइव टीवी

Amazon कस्टमर चॉइस अवॉर्ड्स 2021: इंडियन्स ने इस Redmi फोन को दिया बेस्ट बजट हैंडसेट का टैग

Updated Dec 28, 2021 | 19:34 IST

Amazon Customer's Choice Smartphone and Smart TV Awards 2021 में iPhone 13 का स्मार्टफोन ऑफ द ईयर टाइटल दिया गया। वहीं, Redmi 10 Prime का बेस्ट बजट स्मार्टफोन का टाइटल मिला।

Loading ...
Photo Credit- Xiaomi
मुख्य बातें
  • iPhone 13 का स्मार्टफोन ऑफ द ईयर टाइटल दिया गया
  • इसके लिए 50,000 से ज्यादा पार्टिसिपेंट्स का रिस्पॉन्स लिया गया था
  • अवॉर्ड्स के लिए वोटिंग की शुरुआत 6 दिसंबर को की गई थी

Amazon Customer's Choice Smartphone and Smart TV Awards 2021 में iPhone 13 का स्मार्टफोन ऑफ द ईयर टाइटल दिया गया। वहीं, Redmi 10 Prime का बेस्ट बजट स्मार्टफोन का टाइटल मिला। अमेजन की ओर से ये अवॉर्ड्स दिए गए हैं। इसके लिए 50,000 से ज्यादा पार्टिसिपेंट्स का रिस्पॉन्स लिया गया था। अवॉर्ड्स के लिए वोटिंग की शुरुआत 6 दिसंबर को की गई थी। 

Amazon ने एक प्रेस रिलीज भेजकर बताया कि पार्टिसिपेट करने वाले ग्राहकों ने iPhone 13 का स्मार्टफोन ऑफ द ईयर माना। इस कैटेगरी में Samsung Galaxy S20 FE 5G रनरअप रहा। साथ ही Apple को मोस्ट लव्ड स्मार्टफोन ब्रैंड का टाइटल भी मिला। इसके बाद OnePlus का नंबर रहा।

Samsung का बड़ी बैटरी और 64MP कैमरा वाला ये 5G फोन अब हुआ सस्ता, जानें नई कीमत 

वहीं, बजट स्मार्टफोन कैटेगरी में Redmi 10 Prime का पार्टिसिपेंट्स ने सबसे ज्यादा वोट दिया। कंपनी के मुताबिक, Samsung Galaxy M21 (2021 Edition) इस कैटेगरी में रनर-अप रहा। 

मिड-रेंज स्मार्टफोन्स की कैटेगरी में OnePlus Nord 2 5G ने बाजी मारी। इसके बाद Redmi Note 10 Pro Max का नंबर रहा। वहीं, बेस्ट प्रीमियम स्मार्टफोन का अवॉर्ड iPhone 13 mini को दिया गया। वहीं, इस कैटेगरी में Samsung Galaxy S20 FE 5G रनर-अप रहा। 

Realme Dizo की नई स्मार्टवॉच 5 जनवरी को होगी भारत में लॉन्च, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

वहीं, अमेजन ने बताया कि iPhone 13 Pro को अल्ट्रा-प्रीमियम स्मार्टफोन और बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन दोनों टाइटल दिया गया है। इन दोनों ही कैटेगरी में Samsung Galaxy S21 Ultra रनर अप रहा। iPhone 13 को बेस्ट डिजाइन का अवॉर्ड दिया गया और इसके बाद OnePlus 9 Pro 5G का नंबर रहा।