लाइव टीवी

इंतजार खत्म! Reliance Jio Fiber ने लांच किए नए पोस्टपेड प्लान, मिल रहा इतना कुछ

Updated Jun 15, 2021 | 21:38 IST

Reliance Jio Fiber ke Naye Postpaid Plan:रिलायंस जियो फाइबर यूजर्स के लिए एक साथ कई नए पोस्टपेड प्लान लेकर आई है बताया जा रहा है कि ये प्लान्स 399 रुपये प्रतिमाह कीमत से शुरू होंगे। 

Loading ...
रिलायंस के सभी प्लान्स 17 जून से लागू होंगे
मुख्य बातें
  • सभी नए यूजर्स को प्लान के साथ इंटरनेट बॉक्स यानी राउटर फ्री मिलेगा
  • इसमें अपलोड और डाउनलोड स्पीड एक जैसी मिलेगी
  • ग्राहकों को कोई इंस्टॉलेशन फीस भी नहीं देनी होगी

Reliance Jio Fiber Plan Updated News: रिलायंस जियो फाइबर यूजर्स के लिए एक साथ कई नए पोस्टपेड प्लान (Postpaid Plan) लेकर आई है।  ये प्लान्स 399 रुपये प्रतिमाह कीमत से शुरू होंगे। नए प्लान्स को लॉन्च करने के साथ ही कंपनी ने ऐलान किया है कि सभी नए यूजर्स को प्लान के साथ इंटरनेट बॉक्स यानी राउटर फ्री मिलेगा। ग्राहकों को कोई इंस्टॉलेशन फीस भी नहीं भरनी पड़ेगी। 

कुल मिलाकर ग्राहकों को 1500 रूपये तक की बचत होगी। फ्री इंटरनेट बॉक्स और फ्री इंस्टॉलेशन का फायदा यूजर्स को तभी मिलेगा जब वे कम से कम 6 महीने की वेलिडिटी का प्लान खरीदेंगे। सभी प्लान्स 17 जून से लागू होंगे।

रिलायंस जियो के नए पोस्टपेड प्लान की एक खासियत यह होगी कि इसमें अपलोड और डाउनलोड स्पीड एक जैसी मिलेगी।

1 जीबीपीएस तक के प्लान भी जियोफाइबर पर उपलब्ध

399 रुपये के प्लान में 30 एमबीपीएस, 699 रुपये के प्लान में 100 एमबीपीएस, 999 रुपये वाले प्लान में 150 एमबीपीएस और 1499 रुपये के प्लान में 300 एमबीपीएस की अपलोड और डाउनलोड स्पीड यूजर्स को मिलेगी। इसके अलावा 1 जीबीपीएस तक के प्लान भी जियोफाइबर पर उपलब्ध है।

ग्राहकों की बल्ले-बल्ले फ्री OTT Apps का फायदा भी 

रिलायंस जियो के 999 रुपये के पोस्टपेड जियोफाइबर कनेक्शन के साथ ग्राहकों को फ्री ओटीटी ऐप्स का फायदा भी मिलेगा। अमेजन प्राइम, डिजनी हॉटस्टार, सोनी लिव, जी-5, वूट सिलेक्ट, सन नेक्ट और होईचोई जैसे 14 पापुलर ओटीटी ऐप्स मिलेंगे। 1499 वाले प्लान में नेट फ्लिक्स समेत सभी 15 ओटीटी ऐप्स शामिल होगें। इन ऐप्स की मार्किट वैल्यू 999 रुपये है। ओटीटी ऐप्स बेहतरीन तरीके से चल सकें इसके लिए 1000 रुपये की सिक्योरिटी डिपाजिट लेकर कंपनी ग्राहकों को एक 4K सेट टॉप बॉक्स भी फ्री में देगी।