लाइव टीवी

Jio recharge offers : रिलायंस जियो का रिचार्ज ऑफर, 1000 रुपए तक पाएं छूट

Updated Feb 23, 2021 | 13:51 IST

रिलायंस जियो अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए रिचार्ज ऑफर लेकर आई है। इसके तहत आप 1000 रुपए तक बेनिफिट्स ले सकते हैं। लेकिन सिर्फ 28 फरवरी 2021 तक।

Loading ...
जियो का रिचार्ज ऑफर

मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी हमेशा अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नए ऑफर लेकर आती है। रिलायंस जियो ने 28 फरवरी, 2021 तक नए रिचार्ज ऑफर पेश किए हैं। जिसमें रिचार्ज पर 1000 रुपए तक बेनिफिट मिल सकता है। लेकिन इसके लिए पेटीएम, अमेजन जैसे थर्ड-पार्टी के जरिये रिचार्ज करना होगा। जो लोग अन्य पोर्टल्स के माध्यम से रिचार्ज करते हैं, उनके लिए ये ऑफर वास्तव में ध्यान देने योग्य हैं। बहुत सारे जियो प्रीपेड यूजर्स माय जियो ऐप के माध्यम से रीचार्ज करते हैं, लेकिन उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं है कि वे थर्ड पार्टी सेवाओं द्वारा प्रदान किए जा रहे ऑफर हैं। 

पेटीएम का रिलायंस जियो रिचार्ज ऑफर

लोकप्रिय डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म पेटीएम ने टेलीकॉम के नए और मौजूदा दोनों ग्राहकों के लिए रिचार्ज ऑफर प्रदान करने के लिए रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है। उपलब्ध जानकारी के अनुसार, जियो के नए प्रीपेड यूजर्स पहले, दूसरे और तीसरे रिचार्ज पर 100 रुपए कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। और मौजूदा ग्राहकों को 1000 रुपए तक का रिवॉर्ड्स मिलेंगे। नियम और शर्तों के अनुसार, कम से कम 48 रुपए का रिचार्ज करने पर ऑफर के लिए योग्य माने जाएंगे। रिवॉर्ड्स के तौर पर पेटीएम वाउचर या डील्स या लॉक स्क्रैच कार्ड या ब्रांड वाउचर के रूप में दिया जाएगा।

अमेजन का रिलायंस जियो ऑफर

ई-कॉमर्स दिग्गज अमेजन रिलायंस जियो के नए और मौजूदा दोनों यूजर्स के लिए 125 रुपए तक का अमेजन पे रिवॉर्ड प्रदान कर रही है। अमेजन का कहना है कि रिवार्ड अमेजन पे कैशबैक या शॉपिंग कैटेगरी कूपन या मनी ट्रांसफर या फ्लाइट या स्कैन और पे कूपन या बिल भुगतान कूपन हो सकते हैं।

फोनपे का रिलायंस जियो रिचार्ज ऑफर

दूसरा प्लेटफॉर्म फोनपे है। नए जियो यूजर्स के लिए फोनपे 260 रुपए तक का स्क्रैच एंड विन ऑफर दे रहा है। फोनपे का कहना है कि यूजर्स महीने के पहले रिचार्ज पर 140 रुपए तक कैशबैक (60 रुपए + 80 रुपए), दूसरे और तीसरे रिचार्ज पर 60 रुपए तक पा सकते हैं। और मौजूदा रिलायंस जियो यूजर्स महीने के पहले रिचार्ज पर 120 रुपए तक का कैशबैक पा सकते हैं, इसके बाद दूसरे और तीसरे रिचार्ज पर 40 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा। गौर हो कि ऑफर यूपीआई और यूपीआई+वॉलेट के माध्यम से किए गए भुगतानों पर लागू होगा। रिचार्ज पोस्ट करें, यूजर्स को एक स्क्रैच कार्ड दिया जाएगा। फोनपे ऑफर के नियमों और शर्तों के मुताबिक पहले जियो रिचार्ज के लिए 125 रुपए और उससे अधिक का ऑफर होना चाहिए।

फ्रीचार्ज का रिलायंस जियो रिचार्ज ऑफर

हमारे पास फ्रीचार्ज है जो नए जियो यूजर्स को 30 रुपए कैशबैक और मौजूदा यूजर्स को क्रमशः  JIO30 और 20 JIO20 के साथ 20 रुपए कैशबैक प्रदान कर रहा है।

मोबिक्विक का रिलायंस जियो रिचार्ज ऑफर

मोबिक्विक (Mobikwik) रिलायंस जियो के प्रीपेड ग्राहकों को कई रिचार्ज ऑफर दे रहा है। पहला ऑफर 149 रुपए के न्यूनतम रिचार्ज पर मोबिक्विक यूपीआई द्वारा यूपीआई लेनदेन के लिए 50 रुपए तक का 5% कैशबैक है। रिचार्ज करते समय नए यूजर्स को NJIO50 कोड लागू करना चाहिए। मौजूदा जियो ग्राहक JIO50P कोड को लागू करके सुपरकैश के रूप में 100 रुपये तक 50% का लाभ उठा सकते हैं।