लाइव टीवी

Samsung का ये नया 5G स्मार्टफोन 8 मार्च को होगा भारत में लॉन्च, 20 हजार के अंदर हो सकती है कीमत

Updated Mar 04, 2022 | 12:33 IST

Samsung Galaxy F23 5G को भारत में 8 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इस नए फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट और सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए की जाएगी। ये स्मार्टफोन Galaxy F series का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसमें Snapdragon 750G प्रोसेसर और 120Hz रिफ्रेश रेट जैसे दो बड़े फीचर्स पहली बार मिलेंगे।

Loading ...
Photo Credit- Samsung
मुख्य बातें
  • फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद होगा
  • इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल HD डिस्प्ले दिया जाएगा
  • फ्लिपकार्ट पर इसके लिए एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी तैयार की गई है

Samsung Galaxy F23 5G को भारत में 8 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इस नए फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट और सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए की जाएगी। ये स्मार्टफोन Galaxy F series का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसमें Snapdragon 750G प्रोसेसर और 120Hz रिफ्रेश रेट जैसे दो बड़े फीचर्स पहली बार मिलेंगे। कंपनी का दावा है कि ये फोन उन लोगों के लिए बेहतर होगा जिन्हें गेमिंग और कंटेंट स्ट्रीमिंग पसंद है। 

सैमसंग ने इस लॉन्च के लिए प्रेस नोट भी शेयर किया है। साथ ही फ्लिपकार्ट पर इसके लिए एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी तैयार की गई है। Samsung galaxy F23 5G को भारत में 8 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। 

पैसे ना हों फिर भी मिलेगा डेटा, जानें क्या है Jio डेटा लोन और ये कैसे काम करता है?

कंपनी ने कहा है कि इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल HD डिस्प्ले दिया जाएगा। साथ ही यहां कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी मिलेगा। इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 750 प्रोसेसर मौजूद होगा। 

जारी इमेज टीजर से ये पता चल रहा है कि फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद होगा। साथ ही ये फोन इनफिनिटी V डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा ये फ्लिपकार्ट यूनिक (एक्सक्लूसिव) स्मार्टफोन होगा। 

60MP सेल्फी कैमरे वाला Motorola का ये नया फोन आज पहली बार होगा सेल में, जानें ऑफर्स

एक पुरनी रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy F23 5G की कीमत भारत में 20 हजार रुपये के अंदर रखी जा सकती है। साथ ही एक पुरानी लीक में ये भी पता चला था कि फोन में 6GB रैम होगा और ये एंड्रॉयड 12 पर चलेगा।