लाइव टीवी

इस फोन को देखकर आपके दोस्त भी हो जाएंगे इंप्रेस! कीमत है 18 हजार से कम

Updated Sep 15, 2022 | 16:52 IST

Tecno ने भारत में अपनी तरह का एक पहला स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इसका बैक पैनल सनलाइट में कलर चेंज करता है।

Loading ...
Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition (Photo-Tecno)
मुख्य बातें
  • इसमें वाइट, पिंक और ब्लू शेड्स के साथ कलर-बदलने वाला बैक पैनल दिया गया है
  • सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32MP कैमरा मौजूद है
  • इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये कंपनी का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें कलर बदलने वाला रियर पैनल दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ MediaTek Helio G96 प्रोसेसर मौजूद है। इसके रियर में फोटोग्राफी के लिए 64MP प्राइमरी कैमरा भी दिया गया है। ये भारत का पहला मल्टी-कलर चेंजिंग स्मार्टफोन है।

कीमत 

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition की कीमत सिंगल 8GB + 128GB वेरिएंट के लिए 17,999 रुपये रखी गई है। ग्राहक 22 सितंबर से इसे अमेजन के जरिए प्री-बुक कर पाएंगे। ग्राहकों को SBI बैंक कार्ड ट्रांजैक्शन्स पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा। 

Delhi Electricity Subsidy: अगर चाहते हैं फ्री बिजली, तो ऐसे करें ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition के स्पेसिफिकेशन्स 

ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 बेस्ड HiOS 8.6 पर चलता है और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8-इंच फुल-HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 8GB LPDDR4x रैम के साथ MediaTek Helio G96 प्रोसेसर मौजूद है। साथ ही इसमें वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट दिया गया है। ऐसे में इसके रैम को बढ़ाकर 13GB तक किया जा सकता है। 

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 64MP प्राइमरी कैमरा, 50MP पोट्रेट कैमरा और एख 2MP सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32MP कैमरा मौजूद है। 

इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात ये है कि इसमें वाइट, पिंक और ब्लू शेड्स के साथ कलर-बदलने वाला बैक पैनल दिया गया है। कंपनी की पॉलीक्रोमैटिक फोटोइसोमर टेक्नोलॉजी की वजह से Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition का मोनोक्रोम बैक कवर सनलाइट के कॉन्टैक्ट में आते ही अलग-अलग कलर दिखाता है। 

iPhone 14 सीरीज की सेल शुरू होने से पहले Apple की वेबसाइट डाउन, यूजर्स को हो रही दिक्कत

इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर साइड माउंटेड है। इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है और यहां 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। सिंगल चार्ज में इसमें 37 दिन तक स्टैंडबाय टाइम भी मिलेगा। फास्ट चार्जिंग की मदद से इसे 13 मिनट में 0 से 30 प्रतिशत चार्ज भी किया जा सकेगा।