लाइव टीवी

Tesla CEO Elon Musk ने यूजर्स से पूछा- क्या आपको Twitter पर Edit बटन चाहिए?

Updated Apr 05, 2022 | 13:26 IST

Tesla Inc के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर Elon Musk ने सोमवार को ट्विटर पर एक पोल पोस्ट किया। इसमें मस्क ने यूजर्स से पूछा कि क्या वे एडिट बटन चाहते हैं। इस पोल से पहले मस्क ने ट्विटर में 9.2% हिस्सेदारी का खुलासा किया, जिसकी कीमत लगभग 3 बिलियन डॉलर है।

Loading ...
Photo Credit- UnSplash
मुख्य बातें
  • मस्क ने यूजर्स से पूछा कि क्या वे एडिट बटन चाहते हैं
  • इस पोल से पहले मस्क ने ट्विटर में 9.2% हिस्सेदारी का खुलासा किया
  • इस हिस्सेदारी को निष्क्रिय निवेश माना जा रहा है

Tesla Inc के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर Elon Musk ने सोमवार को ट्विटर पर एक पोल पोस्ट किया। इसमें मस्क ने यूजर्स से पूछा कि क्या वे एडिट बटन चाहते हैं। इस पोल से पहले मस्क ने ट्विटर में 9.2% हिस्सेदारी का खुलासा किया, जिसकी कीमत लगभग 3 बिलियन डॉलर है। इस तरह से मस्क माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट के सबसे बड़े शेयरहोल्डर बन गए हैं।  

मस्क ने ट्विट कर लिखा 'क्या आपको एडिट बटन चाहिए' (Do you want an edit button?)। इस पर रिप्लाई करते हुए ट्विटर के CEO पराग अग्रवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि इस पोल के नतीजे अहम होंगे। इसलिए कृपया सावधानी पूर्वक वोट करें। 

BSNL के इस 16 रुपये के प्लान में मिलती है 30 दिन की वैलिडिटी, जानें फायदे

बीते 1 अप्रैल को ट्विटर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट कर एक मैसेज लिखा था। इसमें बताया गया था कि कंपनी लॉन्ग-अवेटेड 'Edit' फीचर पर काम कर रही है। इसके बाद जब ये पूछा गया कि क्या ये ट्वीट कोई जोक है? इस पर कंपनी ने कहा कि हम पुष्टि या खंडन नहीं कर सकते हैं। लेकिन हम बाद में अपने स्टेटमेंट को एडिट कर सकते हैं।

OnePlus 10 Pro की भारत में आज पहली सेल, iPhone 13 से है मुकाबला

आपको बता दें मस्क ने सोशल मीडिया कंपनी Twitter के लगभग 7.35 करोड़ शेयर खरीदे हैं। हालांकि, इस हिस्सेदारी को निष्क्रिय निवेश माना जा रहा है। यानी वे लंबी अवधि के लिए निवेशक बने रहनी की इच्छा रखते हैं। मस्क द्वारा इस हिस्सेदारी को खरीदे जाने के बाद ट्विटर के शेयर 25 प्रतिशत तक उछल गए। वहीं, टेस्ला के शेयर में भी मामूली ग्रोथ देखने को मिली।