लाइव टीवी

बिना इनवाइट कोड ऐसे खरीदें Nothing Phone (1), जानें तरीका

Updated Jul 06, 2022 | 20:28 IST

Nothing Phone (1) को भारत समेत दुनियाभर में 12 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। इस अपकमिंग फोन का पूरा डिजाइन भी सामने आ चुका है। ये ब्रैंड का पहला स्मार्टफोन होगा। इसके बैक पैनल में LED लाइट इंटरफेस मौजूद होगा। ये पैनल ट्रांसपेरेंट भी होगा। डिस्प्ले में सेल्फी कैमरे के लिए पंच-होल कटआउट भी मौजूद होगा।

Loading ...
Photo Credit- Nothing
मुख्य बातें
  • Nothing Phone (1) प्री-ऑर्डर पास को फ्लिपकार्ट से सीधे खरीदा जा सकता है
  • इसकी कीमत 2,000 रुपये है
  • पास को खरीदने वाले ग्राहक इस अपकमिंग फोन को 12 जुलाई 9PM से 18 जुलाई 6PM तक खरीद पाएंगे

Nothing Phone (1) को भारत समेत दुनियाभर में 12 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। इस अपकमिंग फोन का पूरा डिजाइन भी सामने आ चुका है। ये ब्रैंड का पहला स्मार्टफोन होगा। इसके बैक पैनल में LED लाइट इंटरफेस मौजूद होगा। ये पैनल ट्रांसपेरेंट भी होगा। डिस्प्ले में सेल्फी कैमरे के लिए पंच-होल कटआउट भी मौजूद होगा। कंपनी ने पहले घोषणा की थी कि फोन को केवल इनवाइट सिस्टम से खरीदा जा सकेगा। यानी वो ही लोग खरीद सकेंगे, जिनके पास प्री-ऑर्डर पास होगा। हालांकि, अब ये चीज बदल गई है। 

Nothing Phone (1) का प्री-ऑर्डर पास फ्लिपकार्ट पर बिना किसी इनवाइट कोड के मौजूद है। यूजर्स इसे खरीद सकते हैं और अपने लिए एक यूनिट को रिजर्व कर सकते हैं। यानी अब ग्राहकों को इस फोन को खरीदने के लिए इनवाइट की जरूरत ही नहीं है। 

Lenovo का जबरदस्त फीचर्स वाला टैबलेट हुआ लॉन्च, कीमत 26 हजार से कम

Nothing Phone (1) प्री-ऑर्डर पास को फ्लिपकार्ट से सीधे खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 2,000 रुपये है। पास को खरीदने वाले ग्राहक इस अपकमिंग फोन को 12 जुलाई 9PM से 18 जुलाई 6PM तक खरीद पाएंगे। खरीद फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स सामने आने के बाद किसी ग्राहक को ऐसा लगता है कि उसे फोन नहीं खरीदना है तो उन्हें 2,000 रुपये का अमाउंट रिफंड कर दिया जाएगा। 

Nothing Phone (1) के स्पेसिफिकेशन्स

इसके स्पेसिफिकेशन्स लीक के जरिए सामने आए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन में 120Hz AMOLED डिस्प्ले होगा। स्क्रीन का साइज 6.55-इंच होगा। इसमें 12GB LPDDR5 रैम और 256GB UFS 3.1 के साथ Snapdragon 778+ 5G प्रोसेसर मौजूद होगा। ये Android 12 बेस्ड Nothing OS पर चलेगा। 

WhatsApp में ऐसे बनाएं क्विक नोट्स, यहां जानें तरीका

इसमें 45W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी होगी। चार्जिंग के लिए इसमें USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट मिलेगा। सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 50MP प्राइमरी कैमरा और 16MP सेकेंडरी कैमरा होगा। सेल्फी के लिए इसमें 16MP कैमरा मौजूद होगा। हालांकि, अभी इन स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि कंपनी ने नहीं की है।