लाइव टीवी

ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट और 7 दिन की बैटरी के साथ Timex की नई वॉच लॉन्च, कीमत 5,515 रुपये

Updated Apr 06, 2022 | 19:29 IST

Timex Fit 2.0 को बुधवार को भारत में लॉन्च किया गया। इस स्मार्टवॉच में स्क्वायर शेप वाला डायल दिया गया है। पिछले साल कंपनी ने सर्कुलर डायल के साथ Timex Fit 2.0 का एक वेरिएंट लॉन्च किया था।

Loading ...
Photo Credit- Timex
मुख्य बातें
  • इसे ब्लैक, ब्लू और वाइट वाले तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है
  • इस स्मार्टवॉच में 360x385 रेजोल्यूशन के साथ 1.72-इंच फुल टच डिस्प्ले दिया गया है
  • इस वॉच का डायल ब्लैक कलर का है

Timex Fit 2.0 को बुधवार को भारत में लॉन्च किया गया। इस स्मार्टवॉच में स्क्वायर शेप वाला डायल दिया गया है। पिछले साल कंपनी ने सर्कुलर डायल के साथ Timex Fit 2.0 का एक वेरिएंट लॉन्च किया था। इस नई स्मार्टवॉच में 1.72-इंच फुल टच डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट दिया गया है। 

Timex Fit 2.0 की कीमत 5,995 रुपये रखी गई है। हालांकि, इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर फिलहाल 5,515 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसे ब्लैक, ब्लू और वाइट वाले तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। 

Inverter AC क्या होता है? कैसे काम करता है? Non-Inverter से कितना अलग होता है?

Timex Fit 2.0 के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टवॉच में 360x385 रेजोल्यूशन के साथ 1.72-इंच फुल टच डिस्प्ले दिया गया है। इस वॉच का डायल ब्लैक कलर का है। टाइमेक्स की इस नई स्मार्टवॉच में हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग और ब्लड प्रेशर ट्रैकिंग का फीचर मौजूद है। 

एलियंस से संपर्क साधेंगे वैज्ञानिक ! हॉकिंग की चेतावनी पड़ेगी भारी

Timex Fit 2.0 के इस नए वेरिएंट में एक्टिविटी ट्रैकिंग के लिए 20 स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए हैं। कंपनी के दावे के मुताबिक यूजर्स इसे सिंगल चार्ज में 7 दिन तक चला सकेंगे। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और कॉलिंग का सपोर्ट दिया गया है। इस वॉच में म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल का भी फीचर दिया गया है।