लाइव टीवी

Twitter Down: एक हफ्ते में दूसरी बार डाउन हुआ ट्विटर, दुनियाभर के यूजर्स रहे परेशान

Updated Feb 17, 2022 | 23:16 IST

Twitter Down: एक हफ्ते में यह दूसरी बार है जब ट्विटर (Twitter) डाउन हो गया है। इस वजह से दुनियाभर के यूजर्स को दूसरी बार दिक्कतों का सामना करना पड़ा है।

Loading ...
Twitter Down: एक हफ्ते में दूसरी बार डाउन हुआ ट्विटर
मुख्य बातें
  • दुनियाभर में डाउन हुआ ट्विटर, यूजर्स को झेलनी पड़ी दिक्कत
  • पिछले शुक्रवार को भी रात में डाउन हो गया था ट्विटर
  • गुरुवार रात को कुछ समय के लिए यूजर्स रहे परेशान, जल्द ही निकाला गया समाधान

Twitter Down: एक हफ्ते में यह दूसरा मौका है जब ट्विटर डाउन हुआ है। गुरुवार की रात अचानक से लोगों को ट्वीट पोस्ट या देखने में दिक्कत होने लगी और लोगों को ऐप के खुलते ही डैशबोर्ड 'Something went wrong. Try reloading' का मैसेज ट्विटर (Twitter) पर दिखने लगा। इसके बाद यूजर्स ने पेज लोड न होने और ट्विटर पोस्ट न देख पाने की शिकायत की तो पता चला कि ट्विटर दुनिया भर में डाउन हो गया था। हालांकि जल्द ही यह ठीक हो गया।

यूजर्स के लिए हुई दिक्कत

दुनिया भर के यूजर्स को इस दौरान दिक्कत का सामना करना पड़ा। कई यूजर्स ने ने ऐप और पर्सनल कंप्यूटर पर अपनी टाइमलाइन तक पहुंचने में सक्षम नहीं होने की शिकायत की। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर दुनिया भर में कई यूजर्स के लिए बंद रही। ट्विटर ने शुक्रवार को कुछ समय के लिए वैश्विक आउटेज की सूचना दी थी। सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी ट्विटर 11 फरवरी को रात के करीब 11 बजे डाउन हो गया था। तब कंपनी ने कहा था, ''हमने एक बग ठीक किया है, जो टाइमलाइन को लोड होने और ट्वीट्स को पोस्ट होने से रोक रहा था. हालात अब सामान्य हो जाने चाहिए. रुकावट के लिए खेद है।'