लाइव टीवी

WhatsApp में जल्द आ सकता है ग्रुप चैट के लिए नया फीचर, Telegram में पहले से ही है मौजूद

Updated Mar 10, 2022 | 19:13 IST

WhatsApp एक नया फीचर जल्द जारी कर सकता है, जिसमें यूजर्स ग्रुप के पोल करवा सकेंगे। अभी इस फीचर पर काम चल रहा है। WaBetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, वॉट्सऐप जल्द ही आपको ग्रुप चैट में पोल करने के लिए इस फीचर को लॉन्च करेगा।

Loading ...
Photo Credit- UnSplash
मुख्य बातें
  • वॉट्सऐप जल्द ही आपको ग्रुप चैट में पोल करने के लिए इस फीचर को लॉन्च करेगा
  • उम्मीद की जा रही है कि इसे आने वाले कुछ हफ्तों में बीटा वर्जन के लिए रोलआउट कर दिया जाएगा
  • वॉट्सऐप कुछ बीटा एंड्रॉइड यूजर्स के लिए वॉयस कॉलिंग के लिए एक नए इंटरफेस पर भी काम कर रहा है

WhatsApp एक नया फीचर जल्द जारी कर सकता है, जिसमें यूजर्स ग्रुप के पोल करवा सकेंगे। अभी इस फीचर पर काम चल रहा है। WaBetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, वॉट्सऐप जल्द ही आपको ग्रुप चैट में पोल करने के लिए इस फीचर को लॉन्च करेगा। ये फीचर प्रतिद्वंद्वी चैट ऐप टेलीग्राम और ट्विटर पर पहले से ही उपलब्ध है। अब वॉट्सऐप भी इस फीचर को अपने यूजर्स के लिए जल्द ही रोल आउट करेगा।

रिपोर्ट में एक स्क्रीनशॉट को भी शेयर किया गया है। इसमें iOS में क्रिएट पोल फीचर को शोकेस किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि इसे आने वाले कुछ हफ्तों में बीटा वर्जन के लिए रोलआउट कर दिया जाएगा। अभी इसे बीटा टेस्टर्स के लिए रोलआउट नहीं किया गया है।

Realme की ये नई वॉच बताएगी आपको बुखार है या नहीं, कीमत 1,999 रुपये

साथ ही आपको बता दें वॉट्सऐप कुछ बीटा एंड्रॉइड यूजर्स के लिए वॉयस कॉलिंग के लिए एक नए इंटरफेस पर भी काम कर रहा है। नया इंटरफेस एंड्रॉयड और iOS दोनों यूजर्स के लिए रोल आउट किया जाएगा, लेकिन वर्तमान में बीटा एन्ड्रॉइड यूजर्स के साथ इसे टेस्ट किया जा रहा है।

दमदार फीचर्स के साथ Realme के नए मिड-रेंज स्मार्टफोन्स हुए भारत में लॉन्च, कीमत 14,999 रुपये से शुरू

वॉयस कॉल करते समय वॉयस कॉलिंग का एक नया इंटरफेस होगा। आईओएस और एंड्रॉइड यूजर्स के लिए पिछले बीटा अपडेट में डिजाइन परिवर्तन के संदर्भ पहले ही मिल चुके हैं। नया वॉट्सऐप वॉयस कॉल इंटरफेस फ्रंट और सेंटर में एक गोल ग्रे स्क्वायर के साथ आएगा। इसमें नाम, नंबर और प्रोफाइल चित्र भी होगा। वॉट्सऐप कॉल के लिए रीयल-टाइम वॉयस वेवफॉर्म भी लाने की योजना बना रहा है, इससे कॉल करने वाले को पता चल सकेगा कि कौन बात कर रहा है।