लाइव टीवी

ये है Xiaomi का नया स्मार्ट फैन, वॉयस कमांड से चलता है और ऐप से कंट्रोल भी होता है, जानें कीमत

Updated Jul 14, 2022 | 17:17 IST

Xiaomi Smart Standing Fan 2 को भारत में बीते दिनों लॉन्च किया गया। कंपनी के इस लेटेस्ट कनेक्टेड होम अप्लायंस में साइलेंट BLDC इन्वर्टर मोटर और 7+5 विंग-शेप्ड ब्लेड्स दिए गए हैं। फिलहाल ये शाओमी की वेबसाइट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है।

Loading ...
Photo Credit- Xiaomi
मुख्य बातें
  • इसकी बिक्री सिंगल वाइट कलर ऑप्शन में की जाएगी
  • इसे कंपनी की वेबसाइट पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध करा दिया गया है
  • इसकी बिक्री फिलहाल स्पेशल लॉन्च प्राइस 5,999 रुपये में की जाएगी

Xiaomi Smart Standing Fan 2 को भारत में बीते दिनों लॉन्च किया गया। कंपनी के इस लेटेस्ट कनेक्टेड होम अप्लायंस में साइलेंट BLDC इन्वर्टर मोटर और 7+5 विंग-शेप्ड ब्लेड्स दिए गए हैं। फिलहाल ये शाओमी की वेबसाइट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। चीनी कंपनी के इस फैन को ऐप के जरिए कंट्रोल भी किया जा सकता है। साथ ही इसमें वॉयस कमांड के लिए भी सपोर्ट दिया गया है। 

Xiaomi Smart Standing Fan 2 की कीमत 9,999 रुपये रखी गई है। इसकी बिक्री सिंगल वाइट कलर ऑप्शन में की जाएगी। इसे कंपनी की वेबसाइट पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। कंपनी ने जानकारी दी है कि इसकी बिक्री फिलहाल स्पेशल लॉन्च प्राइस 5,999 रुपये में की जाएगी और शिपिंग की शुरुआत 19 जुलाई से की जाएगी। 

Samsung के दो दमदार फीचर्स वाले फोन हुए लॉन्च, कीमत 11,999 रु से शुरू, मिलेगा 1 हजार का डिस्काउंट भी

Xiaomi Smart Standing Fan 2 के स्पेसिफिकेशन्स 

शाओमी के इस नए स्मार्ट फैन में 7+5 विंग शेप्ड ब्लेड्स और डुअल-ब्लेड डिजाइन के साथ साइलेंट BLDC इन्वर्टर मोटर दिया गया है। कंपनी ने दावा किया है कि 7+5 विंग शेप्ड ब्लेड्स एयरफ्लो बढ़ाने के लिए डिजाइन किया गया है। साथ ही ये भी दावा किया गया है कि BLDC कॉप-वायर मोटर हाई एफिशिएंसी ऑफर करेगा और एल्युमिनियम-वायर मोटर की तुलना में लंबे समय तक चलेगा भी। 

10,299 रुपये का है Nokia का ये नया फोन, एक बार चार्ज करने पर चलेगा 3 दिन तक

इस स्मार्ट फैन को ऐप के जरिए कंट्रोल भी किया जा सकता है। साथ ही इसमें Alexa और Google Assistant के जरिए वॉयस कमांड भी दिया जा सकता है। इसमें एक नैचुअल ब्रीज मोड भी दिया गया है। इसमें 100 स्पीड लेवल्स भी दिए गए हैं, जिन्हें ऐप के जरिए कंट्रोल भी किया जा सकता है। यूजर्स नैचुरल ब्रीज और डायरेक्ट ब्लो मोड के बीच सेलेक्ट भी कर सकते हैं। Xiaomi Smart Standing Fan 2 में यूजर्स एक्टेंशन ट्यूब्स को ऐड या रिमूव कर फैन की हाइट को एडजस्ट भी कर सकते हैं।