लाइव टीवी

आ गया 2 किलो का 'बाहुबली गोल्ड मोमो', आपने टेस्ट किया क्या? वीडियो वायरल

Updated Oct 19, 2021 | 14:53 IST

Gold Momo Viral Video: जिसने भी 'बाहुबली गोल्ड मोमो' के बारे में सुना वह दंग रह गया। क्योंकि, इससे पहले तंदूरी मोमो, चिकन मोमो, पनीर मोमो, वेज मोमो का तो लोगों ने जमकर लुत्फ उठाया था। लेकिन, शायद किसी ने यह कल्पना नहीं की होगी कि 'गोल्ड मोमो' भी आ सकता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
देश में आ गया गोल्ड मोमो
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर छाया 'गोल्ड मोमो'
  • 1299 रुपए है 'बाहुबली गोल्ड मोमो' की कीमत
  • वीडियो पर लोग जमकर ले रहे चटकारे

Gold Momo Viral Video: आज कल मोमो काफी ट्रेंड में रहता है। कहीं भी चलें जाए आपको मोमो बड़ी आसानी से मिल जाएगा। होटल हो, रेस्टोरेंट हो या फिर फुटपाथ हर जगह मोमो नजर आ जाता है। कुछ लोग तो मोमो को देखते ही उस पर टूट पड़ते हैं। मोमो में भी कई वेरायटी मिल जाता है। लेकिन, कभी 'बाहुबली गोल्ड मोमो' के बारे में आपने नहीं सुना होगा, वो भी दो किलो का। मुंबई में एक कैफे में दो किलो का 'बाहुबली गोल्ड मोमो' बिक रहा है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और इस मोमो पर जमकर चटकारे ले रहे हैं।

जिसने भी 'बाहुबली गोल्ड मोमो' के बारे में सुना वह दंग रह गया। क्योंकि, इससे पहले तंदूरी मोमो, चिकन मोमो, पनीर मोमो, वेज मोमो का तो लोगों ने जमकर लुत्फ उठाया था। लेकिन, शायद किसी ने यह कल्पना नहीं की होगी कि 'गोल्ड मोमो' भी आ सकता है। दो किलो का यह मोमो लजीज सब्जियों और मोजरेला चीज से भरा हुआ है। वहीं, यह 24 कैरेट एडिबल गोल्ड से कवर है। इस मोमो को एक साथ 6 से 8 लोग आराम से खा सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस मोमो की कीमत 1299 रुपए है। देखें वीडियो...

सोशल मीडिया पर छाया 'बाहुबली मोमो'

ऐसा दावा किया जा रहा है कि देश का यह पहला 'गोल्ड मोमो' है। इसके साथ मेयनोज, पुदीने और मसालेदार चटनी भी दी जा रही है। वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'whatafoodiegirl' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। कैप्शन में मोमो से संबंधित सारी जानकारियां भी दी गई है। अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, तकरीबन 70 हजार लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। कुछ लोगों का कहना है कि बहुत ही शानदार मोमो है। जबकि, कुछ लोगों का कहना है कि यह काफी सस्ता है। तो इस मोमो को देखकर आपके मुंह में पानी आ रहा है तो मुंबई जाकर इसका लुत्प उठा सकते हैं।