लाइव टीवी

Viral Video: ठेठ और गंवई अंदाज में Tejashwi Yadav बच्चों संग पकड़ने लगे मछली

Updated Oct 19, 2021 | 20:04 IST

Tejashwi yadav Viral Video: बिहार की राजनीति में तेजस्वी यादव का अलग ही स्थान है, मंगलवार को वो हल्के मूड में नजर आए और सड़क किनारे बच्चों के संग मछली पकड़ते दिखे जिसका वीडियो भी सामने आया है।

Loading ...

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव अपने पिता की ही तरह बिलकुल ठेठ और गंवई अंदाज में नजर आए हैं, दरअसल, मुंगेर में चुनाव प्रचार के दौरान रास्ते में बच्चों को तालाब पर बंसी से मछली मारते देख तो वो खुद को रोक नहीं पाए और बीच रास्ते में अपनी गाड़ी रोक कर उन बच्चों के साथ बंसी लेकर मछली पकड़ने लग गए।

मंगलवार को राजद नेता तेजस्वी यादव तारापुर के टेटिया बंबर प्रखंड के गौरवडीह पहुंचे। इस दौरान नहर किनारे बच्चों को मछली पकड़ते देख तेजस्वी वहां ठहर गए और खुद भी बच्चों से कांटा लेकर मछली फंसाने लगे। तेजस्वी के कांटे में एक मछली फंस भी गई। 

तेजस्वी के ट्विटर पर जो वीडियो पोस्ट किया गया है उसमें तेजस्वी यादव मछली मार रहे हैं,  ट्वीट कर लिखा गया है, 'आज नीतीश कुमार जी की स्टाइल में 'छोटी मछली' को पकड़ा है (पर नीतीश जी की तरह जानबूझकर नहीं!), पर जब सरकार में आएंगे तो 'बड़ी मछलियों' अर्थात पर्दे के पीछे के असली भ्रष्ट 'खिलाड़ियों' को पकड़ेंगे'