लाइव टीवी

एक कार में 29 लोग हुए सवार, देखकर फटी रह गई लोगों की आंखें, वीडियो वायरल

Updated Sep 09, 2022 | 10:35 IST

Ajab Gajab Video: सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कार के अंदर 29 लोग सवार नजर आए। बताया जा रहा है कि यह वीडियो पहले भी वायरल हो चुका है, लेकिन एक बार फिर सुर्खियों में है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
चौंकाने वाला नजारा
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर चौंकाने वाला वीडियो वायरल
  • कार के अंदर 29 लोग सवार नजर आए
  • गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो चुका है नाम

Ajab Gajab Video: एक छोटी कार में ज्यादा से ज्यादा कितने लोग बैठ सकते हैं? आपका जवाब होगा पांच या छह या फिर ज्यादा से ज्यादा सात। लेकिन, इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी कार में 29 लोग बैठे हुए नजर आए। इस बात पर भले ही आपको यकीन ना हो रहा हो, लेकिन यह सच है। आलम ये है कि यह वीडियो (Shocking Video) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है और लोग इस पर जमकर मजे भी ले रहे हैं। 

दरअसल, ये अजीबोगरीब कारनामा कुछ साल पहले गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ था। लेकिन, इस वीडियो (Trending Video) को एक बार फिर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो चीन का है, जहां एक छोटी कार में एक-दूसरे के ऊपर लोग बैठे हुए नजर आए। साथ ही कई लोग कार की डिक्की में जाकर लेट गए थे। रिपोर्ट के अनुसार, साल 2014 में चीन के रहने वाले जिया लेई और मिनी चाइना ने मिलकर इस रिकॉर्ड को बनाया था। जिसमें एक साथ 29 लोग कूपर कार में सवार हुए थे। तो पहले आप इस अजीबोगरीब वीडियो को देखें...

ये भी पढ़ें -  डांस करते-करते 'पार्वती' को आया हार्ट अटैक, मौके पर ही मौत, देखें शॉकिंग वीडियो

क्या नजारा है?

वीडियो को देखकर आपका भी दिमाग चकरा गया होगा। सोच रहे होंगे कि आखिर इस तरह एक कार में इतने लोग कैसे सवार हो सकते हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने खुद शेयर किया है। वहीं, अब इस वीडियो पर यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। किसी का कहना है कि गाड़ी के अंदर सांस लेने की भी जगह नहीं है। जबकि, किसी का कहना है कि गाड़ी हिलेगी नहीं तो क्या फायदा होगा? कुछ लोगों ने सवाल किया है कि आखिर ये किस तरह का रिकॉर्ड है, जब गाड़ी चलनी ही नहीं है।