लाइव टीवी

क्वारंटाइन सेंटर के अंदर मिला 4 फीट लंबा कोबरा सांप, वायरल हुआ [VIDEO]

Updated Jun 05, 2020 | 14:13 IST

Cobra in Quarantine center: क्वारंटाइन सेंटर के अंदर 4 फुट लंबा कोबरा सांप मिलने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • क्वारंटाइन सेंटर के अंदर से निकला 4 फीट लंबा सांप
  • जहरीला कोबरा दिखने से मौके पर मौजूद लोगों में मची खलबली
  • सांप को रेस्क्यू करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

भुवनेश्वर: देश में कोरोना महामारी के बीच जगह जगह क्वारंटाइन सेंटर बनाए गए हैं और इन सेंटरों में ऐसे लोगों को रुकाया जा रहा है जिनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की संभावना है। इस बीच कई जगहों पर क्वारंटाइन सेंटर के बेहाल हाल की कहानी सामने आ चुकी है। कहीं साफ सफाई नहीं, कही बिजली नहीं तो कहीं पर लोगों को खाना का नसीब नहीं हो रहा है।

इस बीच एक क्वारंटाइन सेंटर में कोबरा सांप निकलने की खबर सामने आई है। घटना ओडिशा के भुवनेश्वर के पास एक क्वारंटाइन सेंटर की है जहां पर 4 फुट लंबे कोबरा सांप को निकाला गया है। जब यह कोबरा क्वारंटाइन सेंटर में मिला उस समय वहां करीब 20 से अधिक लोग उपस्थित थे। कोबरा को एक सीढ़ी के नीचे पाया गया था।

प्रबंधन ने घटना के बाद तुरंत सांप पकड़ने के लिए हेल्पलाइन को सूचित किया, जिसके बाद स्वयंसेवक सांप को बचाने के लिए पहुंचे। अब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें शख्स को हाथ में जहरीला कोबरा पकड़े देखा जा सकता है।