लाइव टीवी

मुझे कोरोना वायरस है...ये सुनते ही रेपिस्ट को आ गया पसीना, फिर हुआ ये

Updated Feb 06, 2020 | 06:00 IST

चीन में कोरोना वायरस का ऐसा प्रकोप फैला है कि वहां के कुछ शहरों में अफरातफरी और दहशत का माहौल है, वहां के वुहान शहर में तो सबसे ज्यादा भयावह स्थिति है। 

Loading ...
एक महिला का रेप करने की कोशिश एक शख्स ने की तो उसने खांसते हुए कहा कि मैं वुहान से आई हूं (प्रतीकात्मक फोटो))

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (CoronaVirus) ऐसा नाम है जिसे सुनकर दिमाग में खौफ आ जाता है लोग चीन के शहरों से पलायन कर रहे हैं, वहां हालात बेहद खराब हैं, कोरोना की दहशत की वजह से लोग सुरक्षित रहने की जगह तलाश रहे हैं, इस बीमारी के खौफ के चलते लोग एक दूसरे से मिलने में भी परहेज रख रहे हैं।

वहीं कोरोना वायरस प्रभावित वुहान के पास के एक शहर जिंगशान में एक अलग ही वाकया पेश आया है जब वहां रहने वाली एक महिला का रेप करने की कोशिश एक शख्स ने की तो उसने खांसते हुए कहा कि वुहान से आई हूं और कोरोना से पीड़िता हूं, ये सुनना था कि रेपिस्ट के होश फाख्ता हो गए।

बताया जा रहा है कि यी नाम की एक महिला अपने घर में अकेली थी तभी मौका पाकर एक युवक उसके घर में घुस आया और रेप करने की कोशिश की तो उसने खांसते हुए मुंह बनाकर कहा कि वो वुहान से आई और कोरोना वायरस से प्रभावित है इसीलिए मुझे घर में अकेले में रखा गया है। 

ऐसी बात सुनकर घर में घुसे शख्स के होश फाख्ता हो गए और उसने उसे जोरों से धक्का दिया हालांकि रेप करने की कोशिश तो पूरी नहीं हो पाई अलबत्ता उसने उस महिला के पास रखे तकरीबन 3,080 युआन लूट लिए और तेजी के साथ भाग गया।

बाद में घबराई महिला ने पुलिस को कॉल किया उसके पास पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद रेप की कोशिश करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया, पुलिस को इस काम में खासी दिक्कतें पेश आईं क्योंकि वहा कोरोना की वजह से अधिकतर लोगों ने मॉस्क पहन रखा था।