लाइव टीवी

सोशल मीड‍िया पर छाई है ये छोटी सी गंगूबाई, अंदाज देख संजय लीला भंसाली भी आल‍िया भट्ट को भूल जाएंगे-Video

Updated Feb 12, 2022 | 19:11 IST

little Gangubai dialogue:फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट की भूमिका काफी दमदार बताई जा रही है, उधर रियल लाइफ में उसके एक फेमस डॉयलाग की कॉपी कर एक बच्ची चर्चाओं में है।

Loading ...
सोशल मीड‍िया पर छाई है ये ''छोटी सी गंगूबाई"

Little Gangubai viral video:  रिलीज से पहले ही गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) ने सोशल मीडिया पर पहले ही काफी हंगामा कर दिया है, वहीं एक बच्ची फिल्म के एक डॉयलाग की कॉपी करती दिख रही है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है।

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची ने फिल्म के डायलॉग्स को लिप-सिंक के माध्यम से कॉपी करने की कोशिश की है जिसे खासा पसंद किया जा रहा है ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

पहले आप भी ये वीडियो देख लें-

कहा जा रहा है कि  फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब तक के सबसे मजबूत किरदारों में से एक का किरदार निभाती नजर आएंगी फिल्म के डायलॉग्स और कैरेक्टर लोगों के बीच काफी चर्चित हो रहे हैं।

दीपिका पादुकोण से आलिया भट्ट ने छीनी नंबर 1 की पोजीशन, भंसाली की फिल्म करके बनीं मोस्ट पॉपुलर

गौर हो कि बॉलीवुड मूवी गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है ये फिल्म हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' पर आधारित है, इसमें आलिया के साथ अभिनेता अजय देवगन और विजय राज अहम कैरेक्टर निभाते नजर आएंगे।