लाइव टीवी

आपने कभी साड़ी की बनी हुई रस्सी देखी है, तो अब देख लीजिए- Viral Video

Updated Mar 06, 2021 | 16:14 IST

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल सामने आया है जो खासा वायरल हो रहा है इस वीडियो में एक शख्स पुरानी साड़ी  से मिनटों में रस्सी बनाता हुआ दिख रहा है, उसकी कारीगरी देखने लायक है ।

Loading ...
लोग इस वीडियो को देखकर हैरान है

भारत में एक से एक प्रतिाभायें हैं चाहें वो किसी भी क्षेत्र को उठाकर देख लीजिए यहां आपको हर तरीक के हुनरमंद मिलेंगे जो अपनी कला का वो भी देशी अंदाज मे ऐसा नमूना पेश करेंगे कि आप दांतों तले उंगलियां दबा लें ऐसा ही एक कलाकार सामने आया है जो अपनी कलाकारी से पुरानी साड़ी का ऐसा इस्तेमाल कर रहा है जिसे देखकर आप भी कहेंगे क्या बात है...

सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसे अद्वैत काला ने शेयर किया है इसमें साफ दिख रहा है कि कैसे ये बंदा पुरानी साड़ी का इस्तेमाल कर रस्सी बना रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोगों ने एक साड़ी पकड़ रखी है उन्होंने साड़ी के कई लंबे टुकड़े कर डाले फिर उसे बाइक पर लगी एक मशीन में फंसा दिया...

ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को देखकर हैरान है और इस कला की तारीफ कर रहे हैं, इस वीडियो को 5 मार्च को पोस्ट किया गया था और ये लगातार तेजी के साथ देखा जा रहा है और तमाम लोग  इस वीडियो को लाइक और रि-ट्वीट कर रहे हैं।