लाइव टीवी

 3 लाख रुपयों से भरा थैला लेकर पेड़ पर चढ़ गए बंदर, शख्स के उड़े होश, फिर हुआ कुछ ऐसा

Updated Aug 15, 2021 | 17:11 IST

हरदोई में थाने के बाहर खड़ी एक बाइक की डिग्गी से एक बंदर ने रुपयों से भरा थैला निकाल लिया और फिर पेड़ पर चढ़ गया, इसके बाद वहीं थाने में तैनात होमगार्ड्स की मदद से उन पैसों को वापस पाया जा सका।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: बंदर (Monkey) बेहद ही शरारती होते हैं और कई बार वो इंसानों के साथ ऐसे काम कर देते हैं जिसे लेकर लोगों को खासी परेशानी भी हो जाती है, ताजा मामला यूपी के हरदोई से सामने आया है जहां बंदरों के हाथ एक शख्स का 3 लाख रूपयों से भरा थैला (3 Lakh Rs Bag) हाथ लग गया फिर क्या था बंदर उसे लेकर पेड़ पर चढ़ गए।

ये वाकया देखकर उस शख्स के तो होश ही उड़ गए जिसका ये पैसा था, इसके बाद वहां कवायद शुरू हुई कि किस तरीके से ये पैसा वापस लाया जाए, इस काम में मददगार बने वहीं सांघी थाने में तैनात दो होमगार्डस (Home Gaurds) जिनकी समझबूझ से ये सारा पैसा वापस मिल सका।

जानें क्या था ये सारा मामला

हरदोई के रहने वाले एक शख्स ने हरदोई में प्लॉट खरीदा था, जिसके लिए बाइक की डिक्की में तीन लाख रुपये थैले में रख कर वह रजिस्ट्री आफिस जा रहे थे इसी दौरान रास्ते में उसने बाइक को थाने के बाहर रोका और किसी से मिलने चला गया। इस बीच मौका देखकर बंदरों के झुंड ने थैले में कुछ खाने वाला सामान समझकर पैसों से भरा वो थैला निकाल लिया और उसे लेकर पेड़ पर चढ़ गए।

थाने में तैनात होमगार्ड ने लिया सूझबूझ से काम 

थाने में तैनात होमगार्ड विकास अग्निहोत्री और अखिलेंद्र अग्निहोत्री ने झोला बंदरों को ले जाते देख लिया इसके बाद दोनों ने कड़ी मशक्कत के बाद रुपए भरा थैला बंदरों से वापस छीन लिया और वह रुपये लेकर थाने पर पहुंचे और थाना दिवस में आए सभी लोगो से पूछताछ की गई,जानकरी होने के वाद उस शख्स को पैसा वापस कर दिया गया, होमगार्ड के इस कदम की जमकर प्रशंसा हो रही है।