लाइव टीवी

Viral Video:आईजीआई एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज में 'बंदर का कारनामा' देखकर रह जायेंगे हैरान, देख लें ये वीडियो

Updated Oct 03, 2021 | 00:39 IST

Monkey Entered at IGI Airport: दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर वीआईपी लाउंज में घुसा एक बंदर, उसने जूस पिया और खाना खाया, इसका वीडियो वायरल हो रहा है...

Loading ...
एयरपोर्ट पर बंदर का कारनामा (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली में इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के वीआईपी लाउंज में एक बंदर का एक वीडियो सामने आया है। बंदर ने जाने से पहले जूस पिया और बार काउंटर से खाना खाया। वीडियो में बंदर एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज में एक बार काउंटर पर रियल फ्रूट जूस (Real fruit juice) पीते नजर आ रहा है, बंदर की इस हरकत का वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए यात्री रुक गए।

वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है, जिससे नेटिज़न्स हैरान हैं। एक यूजर ने कहा, 'हमारे पास सबसे ज्यादा वीआईपी गेस्ट हैं! एक अन्य ने लिखा, "इंटरनेशनल एयरपोर्ट वीआईपी लाउंज पर अपने ट्रीट का आनंद लें।"

एक तीसरे यूजर ने मजाक में कहा, "आपकी समस्या क्या है, मेरा शेड्यूल तनावपूर्ण है और मुझे बस कुछ मिक्स फ्रूट जूस चाहिए था।" फिर एक अन्य ने पूछा, "कोई क्रेडिट कार्ड स्वाइप नहीं है?"

हवाईअड्डा सूत्रों ने पुष्टि की है कि घटना आईजीआई हवाईअड्डे पर हुई, हालांकि घटना की तारीख और समय की अभी पुष्टि नहीं हुई है वहीं  एक अन्य घटना में, एक बंदर ने जून में दिल्ली मेट्रो ट्रेन के एक कोच के अंदर सवारी की थी, यह घटना उस समय हुई जब ट्रेन ब्लू लाइन पर यमुना बैंक से आईपी मेट्रो स्टेशन की ओर जा रही थी।

वीडियो साभार-News Hour India_You Tube