लाइव टीवी

Heavy Driver Video:ये तो बड़ा हेवी ड्राइवर है...ये वीडियो देखकर आप भी यही कहेंगे

Updated Apr 07, 2021 | 21:43 IST

scooty under truck video: देश में जुगाड़ु लोगों की कमी नहीं है और वो अपना काम निकालने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसकी लोग चर्चा कर रहे हैं।

Loading ...
हर जगह आसान वाला रास्ता अपनाते हुए तमाम लोग मिल जायेंगे

कहा जाता है कि हिंदुस्तान में जुगाड़ वालों की कमी नहीं है और वो किसी भी चीज का शॉर्टकट तरीका यानि जिसे देशी भाषा में जुगाड़ कहते हैं उसे करने में आगे रहते हैं। किसी भी क्षेत्र की बात करें तो हर जगह आसान वाला रास्ता अपनाते हुए तमाम लोग मिल जायेंगे ऐसा लगता हैं कि इनके पास टाइम की कितनी भारी कमी है और ऐसा शॉर्टकट अपनाकर वो कितना समय बचा लेंगे।

अक्सर ही आपने सड़क पर निकलते हुए ऐसे जुगाड़ वाले तरीके बहुत देखे होंगे जिसमें किसी लंबे रास्ते को कैसे छोटा किया जाए उसके लिए क्या जुगाड़ लगाई जाए इसमें लोग आगे रहते हैं।

कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिनको देखकर लगता है कि अरे ये क्या ये तो जुगाड़ का भी बाप निकला ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें एक शख्स एक ट्रक के नीचे वो हरकत करता है जिसे देखकर आप भी कहेंगे ये तो बड़ा हेवी ड्राइवर है...

वीडियो कहीं पर लगे ट्रैफिक जाम का है, सड़क पर जाम लगते ही बाइक, स्कूटी वाले किनारे के रास्तों से निकल जाते हैं मगर इस वीडियो में दिख रहे शख्स ने जो रास्ता निकाल है वो ऐसी महाजुगाड़ है जिसे देखकर लोगों के चेहरे पर एकबारगी हंसी तो आ ही जाएगी।