लाइव टीवी

शाहजहांपुर में एक मुस्लिम युवक ने CM योगी आदित्यनाथ की तस्वीर की उतारी आरती

Updated Jun 11, 2020 | 23:01 IST

Worship of Yogi Adityanath in Shahjahanpur: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक फैक्ट्री मालिक की हरकतों से परेशान मुस्लिम युवक ने अपने खेत में ही बैठक सीएम योगी की पूजा शुरू कर दी है।

Loading ...
युवक का कहना है कि समस्या नहीं खत्म हुई तो वह लखनऊ में सीएम आवास के सामने बैठकर पूजा करेगा
मुख्य बातें
  • शाहजहांपुर में एक मुस्लिम युवक खेत में योगी आदित्यनाथ की तस्वीर रखकर उनकी पूजा कर रहा है
  • उसका आरोप है कि खेत के लिए जाने वाले रास्ते पर एक फैक्ट्री मालिक ने दीवार खड़ी कर दी है
  • वसीम ने कहा मदद नहीं मिली तो अगली बार मुख्यमंत्री आवास के सामने बैठकर पूजा करूंगा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में न्याय न मिलने से परेशान एक किसान बेहद अलग ढंग से विरोध कर रहा है, उसका कहना है कि उसके साथ नाइंसाफी हुई है इसलिए उसने ये कदम उठाया है और इंसाफ मिलने तक वो ऐसा करता रहेगा, बताया जा रहा है कि  एक फैक्ट्री मालिक की हरकतों से परेशान मुस्लिम युवक ने अपने खेत में ही बैठक सीएम योगी की पूजा शुरू कर दी है।

बताया जा रहा कि ये वाकया थाना रोजा क्षेत्र का है यहां के एक युवा किसान वसीम अंसारी ने बताया 12 किसानों के खेत के लिए जाने वाले रास्ते पर एक फैक्ट्री मालिक ने दीवार खड़ी कर दी है, जिससे आने-जाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, पुलिस प्रशासन से कई बार मदद की गुहार लगाई जा चुकी है, लेकिन न्याय नहीं मिल रहा जिससे वो परेशान है।

वसीम का आरोप है कि विरोध करने पर फैक्ट्री मालिक और उसके बेटों ने हथियारों से उन्हें धमकाया और किसानों से मारपीट की थी, जिस पर पुलिस ने फैक्ट्री मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। उसका आरोप है कि फैक्ट्री मालिक की पहुंच उपर तक है इसलिए पुलिस भी कार्रवाई से आनाकानी कर रही है।

अपने खेत में योगी आदित्यनाथ की तस्वीर रखकर उनकी पूजा करना शुरू कर दिया

उसका कहना है कि जब तक उसकी समस्या का समाधान नहीं होगा तब तक वह पूजा करता रहेगा। युवक का कहना है कि समस्या नहीं खत्म हुई तो वह लखनऊ में सीएम आवास के सामने बैठकर पूजा करेगा, कोरोना संकट के चलते दूसरे किसान धरना प्रदर्शन नहीं कर सकते। इसलिए वसीम अंसारी ने अपने खेत में योगी आदित्यनाथ की तस्वीर रखकर उनकी पूजा करना शुरू कर दिया है। शांतिपूर्ण ढंग से सीएम योगी तक अपनी बात पहुंचाने के लिए ऐसा किया है वसीम ने कहा मदद नहीं मिली तो अगली बार लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री आवास के सामने बैठकर योगी आदित्यनाथ की पूजा करूंगा।