लाइव टीवी

फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में अमिताभ बच्चन के जैसे सेम लुक वाले शख्स को देखकर रह जायेंगे हैरान

Updated Jun 11, 2020 | 22:14 IST

Amitabh Bachchan,Gulabo Sitabo look: फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो में जो उनका लुक है वैसा ही लुक पुरानी दिल्ली के एक बुजुर्ग शख्स का है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मयंक ने पुरानी दिल्ली में 2019 में बूढ़े आदमी की तस्वीर ली थी
मुख्य बातें
  • इस फोटो को दिल्ली के फोटो जर्नलिस्ट और लेखक मयंक ऑस्टेन सोफी ने खींचा था
  • मयंक ने पुरानी दिल्ली में 2019 में बूढ़े आदमी की तस्वीर ली थी
  • इस फोटो ने तमाम सोशल मीडिया पर तमाम नेटिजंस को हैरान कर दिया है

नई दिल्ली: गुलाबो सिताबो में अभिनेता अमिताभ बच्चन का जो लुक है एक बूढ़े शख्स का ठीक वैसा ही लुक पुरानी दिल्ली में रहने वाले एक बूढ़े व्यक्ति का है, दोनों की तस्वीर देखकर आपको ये साफ हो जाएगा, इस फोटो को दिल्ली के फोटो जर्नलिस्ट और लेखक मयंक ऑस्टेन सोफी ने खींचा था। मयंक ने पुरानी दिल्ली में 2019 में बूढ़े आदमी की तस्वीर ली थी।

मयंक ने लिखा कि अभिनेता अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म गुलाबो सिताबो का" फर्स्ट लुक "बिल्कुल पुरानी दिल्ली के एक व्यक्ति की प्रतिकृति है, जिसका फोटो मैंने क्लिक किया था पिछले साल जनवरी में और अपने इंस्टा पर पोस्ट किया था - नीचे उसका दुपट्टा, दाढ़ी, चश्मा। ! " 

Take a look:-

मयंक की तस्वीर ने केरल के बैंकर जो थॉमस को कुछ दिनों बाद एक खूबसूरत स्केच बनाने के लिए प्रेरित किया था। मयंक ने कहा कि थॉमस ने उन्हें बताया कि फिल्म में अमिताभ का लुक उस आदमी के चित्र से मिलता जुलता है जिसे उन्होंने पिछले साल क्लिक किया था।

इसने तमाम नेटिजंस को हैरान कर दिया है

एक यूजर्स ने कहा कि-आपकी छवि बनाने की क्षमता के लिए अधिक शक्ति। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- नाक अविश्वसनीय रूप से एक ही है!" वहीं तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि "समानता अविश्वसनीय है!" एक अन्य ने कहा, "शॉल भी समान है!"शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित, अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के साथ मुख्य भूमिकाओं में हैं, गुलाबो सीताबो कोरोनोवायरस लॉकडाउन के कारण ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है।

यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 12 जून को रिलीज होगी। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के अलावा, गुलाबो सिताबो में विजय राज, बृजेन्द्र काला और सृष्टि श्रीवास्तव भी हैं। गुलाबो सिताबो और पुरानी दिल्ली के शख्स में अमिताभ के लुक के बीच इस बेपनाह समानता के बारे में आप क्या सोचते हैं?