लाइव टीवी

Viral Video: क्रिसमस के दिन न्यूज एंकर ने सुनाई पोप फ्रांसिस की मौत की गलत खबर, वायरल हुआ वीडियो

Updated Dec 26, 2021 | 18:04 IST

एक टीवी एंकर ने क्रिसमस के दिन जैसे ही पोप की मृत्यु की गलत खबर सुनाई तो हर कोई हैरान रह गया। एंकर की यह छोटी क्लिप अब सोशल मीडिया वायरल हो गई है।

Loading ...
Video: क्रिसमस के दिन न्यूज एंकर ने सुनाई पोप की मौत की खबर
मुख्य बातें
  • टीवी न्यूज एंकर ने पोप के आह्वान के बारे में दे दी गलत जानकारी
  • काइली पेंटेलो ने गलती से कहा, 'उनकी मृत्यु की घोषणा की गई थी ... ओह, क्षमा करें।'
  • ट्विटर, फेसबुक और अन्य प्लेटफॉर्म्स पर नेटिज़न्स कर रहे हैं इस गलती के बारे में बात

नई दिल्ली: आपने अक्सर न्यूज एंकर की जुबान फिसलते हुए देखा होगा या सुना होगा। कई बार हड़बड़ी में ऐसा हो जाता है लेकिन एक छोटी सी गलती कब वायरल हो जाए ये कोई नहीं जानता है। ऐसा ही एक न्यूज एंकर के साथ हुआ है जिसने गलती से लोगों को पोप फ्रांसिस की मौत की खबर सुना दी। एंकर को तुरंत अपनी गलती का अहसास भी हुआ तो उसने इसके लिए माफी मांग ली, लेकिन उसके बाद सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो गया।

ऐसे की गलती

विदेश न्यूज चैनल ITV एंकर और पत्रकार काइली पेंटेलो वेटिकन सिटी में सेंट पीटर्स स्क्वायर में पोप के वार्षिक क्रिसमस दिवस संदेश पर रिपोर्टिंग कर रही थी। उन्होंने 85 साल की उम्र में अधिक लोगों को टीकाकरण और देशों में वैक्सीन समानता के पोप के आह्वान के बारे में बात करते हुए यह गलती कर दी। उन्होंने कहा, 'पोप का फेस्टवि भाषण महामारी के अंत के लिए उनकी प्रार्थनाओं पर केंद्रित था। पोप ने कहा कि टीके सबसे ज्यादा जरूरतमंद लोगों को उपलब्ध कराए जाने चाहिए।' इसके बाद काइली ने कहा: 'उनकी मृत्यु की घोषणा की गई थी ... आह, मुझे क्षमा करें।'

ये भी पढ़ें: वर्चुअल सुनवाई के दौरान महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में था वकील, वायरल हो गया वीडियो

सोशल मीडिया पर हुई वायरल

भले ही गलती मुश्किल से दो सेकंड की थी, लेकिन यह इतनी बड़ी थी कि लोग सोशल मीडिया पर इसे लेकर बात कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आईटीवी न्यूज पर न्यूज रिपोर्टर ने गलती से पोप की मौत की घोषणा की, फिर घोषणा पूरी करने से पहले तेजी से माफी मांग ली।' एक दूसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, 'अगर अगले छह घंटे में पोप की मौत हो जाती है तो पुलिस आईटीवी न्यूज का दरवाजा खटखटाएगी।'  इस खबर को सुनते ही एक यूजर ने चिंता जताते हुए कहा कि पोप ठीक तो हैं ना।

ये भी पढ़ें: माइनस 2 डिग्री तापमान, नेकेड होकर पहाड़ की चोटी पर गेम खेल रहा था कपल, फोटो वायरल