लाइव टीवी

Punjab Drugs:पंजाब में नासूर बन रहा 'ड्रग', नशे का इंजेक्शन लगाती महिला का वीडियो हो रहा VIRAL

Updated Sep 12, 2022 | 17:17 IST

punjab drug adict women viral video: पंजाब केअमृतसर में नशीली दवाओं के प्रभाव में महिला का वायरल वीडियो सामने आया है जिसमें महिला की हालत देखकर आप चौंक जायेंगे।

Loading ...
नशाखोरी से जुड़ी घटनाओं को लेकर यह इलाका अक्सर सुर्खियों में रहता है

punjab drug influence: पंजाब के कुछ इलाके नशे के लिए खासे बदनाम हैं ऐसे ही, अमृतसर के मकबूलपुरा एरिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां एक युवती को सीधे खड़े होने के लिए संघर्ष करते हुए ड्रग्स के प्रभाव में देखा जा सकता था। उसे एक कदम आगे बढ़ाने की कोशिश करने के बावजूद झुकते हुए और हिलने-डुलने में असमर्थ देखा जा सकता है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

वीडियो में हाथों में चूड़ा पहने युवा महिला नशे का इंजेक्शन लगाने के बाद सीधे खड़ी भी नहीं हो पा रही है और उसपर नशे का इतना प्रभाव है कि देख सकते हैं कि वो एक कदम भी आगे बढ़ाने में असमर्थ नजर आ रही है।

पंजाब के अमृतसर में कथित तौर पर अवैध ड्रग्स के नशे में एक युवती के एक वीडियो ने राज्य में नशीली दवाओं के दुरुपयोग की समस्या को लेकर खतरे की घंटी बजा दी है।

वीडियो कथित तौर पर अमृतसर पूर्व निर्वाचन क्षेत्र के मकबूलपुरा इलाके में कैद किया गया था, एक युवती स्तब्ध लग रही थी क्योंकि वह सड़क पर खड़ी थी, झुकी हुई थी और हिलने-डुलने के लिए संघर्ष कर रही थी। वीडियो में महिला एक कदम आगे बढ़ने के लिए संघर्ष करती दिख रही है।

नशाखोरी से जुड़ी घटनाओं को लेकर यह इलाका अक्सर सुर्खियों में रहता है

सिखों के पवित्र शहर मकबूलपुरा के रूप में माना जाने वाला इलाका मादक पदार्थों के सेवन और नशे की लत से संबंधित मुद्दों के लिए कुख्यात है। नशाखोरी से जुड़ी घटनाओं को लेकर यह इलाका अक्सर सुर्खियों में रहता है। पुलिस द्वारा कई नशा मुक्ति अभियान शुरू किए गए हैं, लेकिन अधिकांश कोई भी अच्छा रिजल्ट देने में विफल रहे हैं।

ड्रग्स पर पंजाब पुलिस का एक्शन: 2 महीने में 4 हजार से ज्यादा गिरफ्तारियां, 2.73 करोड़ रूपए की ड्रग मनी जब्त

पुलिस ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया

वीडियो वायरल होने के बाद, मकबूलपुरा पुलिस ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया, जिसके दौरान पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से नशीला पदार्थ बरामद किया।पुलिस ने इस संबंध में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की है। इसके अलावा, 12 और लोगों को उनकी संदिग्ध गतिविधियों के कारण जांच के लिए हिरासत में लिया गया था। पुलिस ने इलाके से चोरी की पांच गाड़ियों को भी बरामद किया है।