लाइव टीवी

[Viral Picture] अनुमान लगाएं ये किसकी उंगलियां हैं? सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

Updated Jun 17, 2020 | 13:55 IST

A photo doing rounds on social media: IFS अधिकारी सुशांत नंदा द्वारा ट्वीट की गई एक तस्वीर ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट के यूजर्स को भी हैरान कर दिया, दरअसल मामला ही कुछ ऐसा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सुशांत नंदा एक तस्वीर पोस्ट की और सवाल किया कि क्या आप यह बता सकते हैं कि इस वायरल तस्वीर में क्या दिखाया गया है
मुख्य बातें
  • IFS सुशांत नंदा एक तस्वीर ट्वीट की है जो लोगों को हैरान कर रही है
  • तस्वीर एक लकड़ी के लॉग के नीचे से बाहर झाँकते हुए नीले-भूरे रंग के साथ एक पैर दिखाती है
  • कई यूजर्स ने इस तस्वीर को डरावना बताया एक ने तो ये कहा कि मैं इसे अपनी मेमोरी से मिटाना चाहता हूं

नई दिल्ली: कुछ तस्वीरें ऐसी होती हैं जिन्हें देखकर अच्छे अच्छे चकरा जाएं ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खासी देखी जा रही है जिसमें दिखने वाली आकृति एक फंगस की है इसकी आकृति को देखते हुए इसे 'डेड मैन फिंगर कहा जाता है जो नॉर्थ अमेरिका के कई हिस्सों में पायी जाती है।

सोशल मीडिया पर राउंड करते हुए एक तस्वीर एक लकड़ी के लॉग के नीचे से बाहर झाँकते हुए नीले-भूरे रंग के साथ एक पैर दिखाती है।

ऐसा लगता है कि नाखून के साथ पांच पंजे हैं, हालांकि, यह मनुष्यों या जानवरों की तरह नहीं दिखता है। फोटो ने कई नेटिज़न्स को हिला दिया है।फोटो को भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर साझा किया। उसने अपने फालोवर्स को पहचानने के लिए कहा कि तस्वीर में क्या था।

फोटो पर एक नजर डालें:-

सुशांत नंदा एक तस्वीर पोस्ट की और सवाल किया कि क्या आप यह बता सकते हैं कि इस वायरल तस्वीर में क्या दिखाया गया है उन्होंने इसे शेयर कर यूजर्स को पहचानने की चुनौती दी, इस पोस्ट पर कई जवाब आए जो खासे मजेदार थे।

किसी ने मजाक में कहा, "मानव को पेडीक्योर की सख्त ज़रूरत है"

वहीं अधिकांश netizens भ्रमित हो गए थे, कई ने मजेदार टिप्पणियां दीं,  कई यूजर्स ने इस तस्वीर को डरावना बताया एक यूजर ने तो ये कहा कि मैं इसे अपनी मेमोरी से मिटाना चाहता हूं। वहीं एक यूजर ने कहा, "यह जीवित पत्थरों का एक समूह हो सकता है ....!" किसी ने मजाक में कहा, "मानव को पेडीक्योर की सख्त ज़रूरत है।" फिर भी एक अन्य ने ट्वीट किया, "व्हाइट वॉकर अभी भी जीवित है? वहीं कुछ ऐसे भी थे जो फंगस के रूप में इसकी सही पहचान करने में सक्षम थे।