लाइव टीवी

'कोलार में गोल्ड रखो'... Amul ने अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट की KGF-2 की सफलता, लिखा- से यश टू इट!

Updated Apr 20, 2022 | 15:39 IST

Amul celebrates KGF 2 Success Viral Photo: बॉक्स ऑफिस पर KGF-2 का जलवा जारी है। फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। ऐसे में डेयरी ब्रांड अमूल ने यूनिक स्टाइल में फिल्म की सफलता को सेलिब्रेट किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
KGF-2 का जलवा...
मुख्य बातें
  • बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही KGF-2
  • फिल्म ने 5 दिन में 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की
  • डेयरी ब्रांड अमूल ने कार्टून बनाकर जश्न मनाया

Amul celebrates KGF 2 Success: मोस्ट अवेटेड मूवी केजीएफ चैप्टर-2 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रोजाना नए रिकॉर्ड बना रही है। इतना ही नहीं लोग भी फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैं। इसी कड़ी में डेयरी ब्रांड अमूल भी काफी अनोखे अंदाज में फिल्म की सफलता को सेलिब्रेट कर रहा है। अमूल ने केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर नया पोस्टर जारी किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं और उसे शेयर कर रहे हैं। 

KGF-2 बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट साबित हुई। महज पांच दिनों में फिल्म 550 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। लोग अपने-अपने अंदाज में फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं। अमूल ने भी काफी अलग अंदाज में सेलिब्रेट करते हुए पोस्टर में फिल्म के एक्टर यश को कार्टून के रूप में दिखाया है। पोस्ट में आप देख सकते हैं यश हाथ में बटर लगी ब्रेड का एक टुकड़ा हाथ में पकड़े हुए नजर आ रहे हैं, जो दिखने में बिल्कुल सोने की तरह है। जबकि, बैकग्राउंड में मशीनरी दिखाई गई है। जो फिल्म की थीम कोलार गोल्ड फील्ड्स जुड़ा हुआ नजर आ रहा है। अमूल ने पोस्टर में सबसे टॉप पर लिखा, ' कोलार में गोल्ड रखो'। वहीं, नीचे में लिखा, 'अमूल से यश टू इट...'

ये भी पढ़ें -  Viral: कश्मीर घूमने गई इस बच्ची के साथ हुआ कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

सोशल मीडिया पर पोस्टर वायरल

लोगों को अमूल का ये पोस्ट काफी पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट को अब तक 99 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। वहीं, कुछ लोग इस पोस्टर जमकर मजे ले रहे हैं, तो कुछ तारीफ करते हुए कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' यश भाई को कौन सा रॉकी बना दिया'। किसी ने लिखा, ' लगता है ये KGF-3 का पोस्टर है'। एक ने लिखा, ' ये तो अमूल रॉकी है'।  गौरतलब है कि हाल ही में अमूल ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को अनोखे अंदाज में कार्टून बनाकर शादी की शुभकामनाएं दी थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।