लाइव टीवी

Viral: कश्मीर घूमने गई इस बच्ची के साथ हुआ कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

Updated Apr 20, 2022 | 14:28 IST

Kashmir Viral Video: एक छोटी बच्ची कश्मीर घूमने गई थी और उसे वहां बर्फ देखना था। लेकिन, बर्फ नहीं दिखने से वो दुखी हो गई और जिस अंदाज में अपना नजरिया बयां किया उसने लोगों का दिल जीत लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बच्ची ने जीता लोगों का दिल
मुख्य बातें
  • इस बच्ची ने मासूमियत से जीता लोगों का दिल
  • कश्मीर में बर्फबारी नहीं दिखने से दुखी हो गई बच्ची
  • सोशल मीडिया पर बच्ची का वीडियो वायरल

little Girl Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मासूम बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। यह बच्ची कश्मीर घूमने गई थी, लेकिन उसने घाटी के बारे में जिस तरह से अपना नजरिया बयां किया उसका वीडियो छा गया। आलम ये है कि लोग इस बच्ची की तारीफ कर रहे हैं और उसकी मासूमियत पर फिदा हो रहे हैं। बच्ची ने बताया कि वो पहली बार कश्मीर घूमने आई है। लेकिन, उसे यहां बर्फ नहीं दिखा, जिसके कारण वो काफी निराश है। जिस अंदाज में यह बच्ची बात कर रही है यकीन मानिए आपका दिल भी जीत लेगी। 

वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं लड़की कुछ बच्चों के साथ बोट पर खड़ी है। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में वो बताती है कि उसका पहला लक्ष्य कश्मीर में बर्फ देखना था। लेकिन, जब हमलोग यहां आए तो बर्फ नहीं पड़ी। बच्ची आगे कहती है कि कश्मीर काफी खूबसूरत जगह है। यहां की भाषा भी काफी अच्छी है। मुझे यहां के होटल, पहाड़ और नाव काफी पसंद हैं। जिस अंदाज में ये बच्ची चीजों को बता रही हैं उसने लोगों को भावुक कर दिया और वीडियो वायरल हो गया। तो आप भी देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Shocking: लड़खड़ाते हुए रेलवे ट्रैक पर गिरी महिला, ऊपर से गुजर गई ट्रेन, दिल दहलाने वाला वीडियो

बच्ची ने जीता लोगों का दिल

इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को जम्मू-कश्मीर के पुलिस अधिकारी इम्तियाज हुसैन ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' प्यारी बच्ची, सर्दी में दोबारा आना, आपसे वादा करता हूं बर्फ जरूर पड़ेगी'। इस वीडियो को अब तक पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, बच्ची की तारीफ करते हुए लोग कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' बच्ची का क्या आत्मविश्वास है'। एक अन्य यूजर ने लिखा, ' उसे केवल बर्फ देखना था, ठंड में जरूर आना'।