लाइव टीवी

[Viral Video]ट्रैफिक अधिकारी के घर पर पड़ी रेड, महलनुमा घर में सामने आई "सोने की टॉयलेट सीट"

Updated Jul 25, 2021 | 10:39 IST

Russia Gold Viral Video:रूस से रिश्वतखोरी का मामला सामने आया है जहां एक भ्रष्ट ट्रैफिक पुलिस वाले ने रिश्वत की काली कमाई से अपने घर में सोने (Gold Items) के ना जाने कितने ही सामान लगवा रखे थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
उसके घर से सोने के टॉयलेट सहित दूसरी विलासिता की चीजें मिलीं हैं

नई दिल्ली: रिश्वत ऐसी बीमारी है जो भारत ही नहीं दुनिया के कई मुल्कों में बेहद आम बात है, ताजा मामला रूस से सामने आया है जहां एक रिश्वत  के मामले की जांच के लिए टीम ने एक ट्रैफिक पुलिस अधिकारी के घर पर छापा मारा तो टीम जब आरोपी के घर पहुंची तो उनकी आंखे फटी रह गईं क्योंकि वो घर कम सोने का महल ज्यादा लग रहा था उसके घर के कोने-कोने में सोने के सामानों का भंडार था यहां तक की टॉयलेट सीट भी सोने (Gold Toilet Seat) की थी।

दरअसल, रिश्वतखोरी की जांच के दौरान रूसी ट्रैफिक पुलिस अधिकारी के घर छापा मारा गया उसके घर से सोने के टॉयलेट सहित दूसरी विलासिता की चीजें मिलीं हैं जिन्हें देखकर हर कोई हैरान है।

स्टावरोपोल में पुलिस अधिकारी एलेक्सी सफोनोव को 6 अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था, घर को देख ऐसा लग रहा था जैसे ये किसी राजा-महाराजा का घर हो, उसके घर की दीवारों पर सोने की नक्काशी की गई थी साथ ही सोने के कई आइटम भी वहां मिले हैं।


मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक रूस की जांच कमिटी को खबर मिली कि स्टावरोपोल में पुलिस अधिकारी एलेक्सी सफोनोव के साथ 6 अन्य ने एक आपराधिक गिरोह को परमिट देने के लिए उनसे पैसे लिए थे इसी शिकायत की जांच करने के लिए  उसके घर छापेमारी की गई थी जिसमें ये सब सामने आया है। पुलिस को एलेक्सी सफोनोव के घर से अच्छा खासा कैश, सोने-जेवरात और कई महंगी चीजें मिली हैं इसके बाद उसके खिलाफ जांच शुरू हो गई है।

वीडियो साभार-The Straits Times_You Tube