लाइव टीवी

Viral: पानी में फंसा ऑटो तो जमकर डांस करने लगा ड्राइवर, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Updated Jul 22, 2022 | 10:17 IST

Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर ऑटो ड्राइवर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो मस्त होकर ठुमके लगा रहा है। आलम ये है कि यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ऑटो वाले का धांसू अंदाज
मुख्य बातें
  • पानी में फंसा ऑटो तो डांस करने लगा ड्राइवर
  • ऑटो वाले का अंदाज देखकर दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर छाया मजेदार वीडियो

Auto Driver Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना हजारों वीडियो शेयर होते रहते हैं। कुछ वीडियो तो देखते ही देखते लोगों के बीच छा जाते हैं। इनमें कुछ हंसाने वाले होते हैं, तो कुछ को देखकर हैरानी होती है। वहीं, कुछ वीडियो लोगों का दिल जीत लेते हैं और उन्हें बार-बार देखने का मन करता है। इसी कड़ी में एक ऑटो ड्राइवर का वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इतना ही नहीं वीडियो पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं। 

दरअसल, इन दिनों मानसून का सीजन चल रहा है। जिसके कारण कई जगहों पर झमाझम बारिश हो रही है। इतना ही नहीं बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर गया है। सड़कों पर पानी लगने के बाद क्या स्थिति होती है इससे हम सब वाकिफ हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो धमाल मचा रहा है, जिसमें एक ऑटो पानी में फंस गया है। लेकिन, इस परिस्थिति में ड्राइवर घबराया नहीं बल्कि ऑटो से बाहर जमकर ठुमके लगाने लगा। वीडियो (Dance Videi) में आप देख सकते हैं किस तरह वो मस्ती में झूम रहा है और पानी में खड़े होकर मजेदार अंदाज में डांस कर रहा है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  अपने पहनावे पर ट्रोल हो गई नर्स, आए जब अजब-गजब कमेंट्स तो बोली- 'मेरा फिगर ही ऐसा है'

दिन बनाने वाला वीडियो

तो आपने देखा जिस परिस्थिति में लोग परेशान हो जाते हैं उसमें ऑटो वाला ठुमके लगा रहा है। इस मजेदार वीडियो को एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। हालांकि, ये मामला कहां का है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन, यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है और लोगों का दिल जीत रहा है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, एक लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। कुछ लोग तो ऑटो वाले की जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो कुछ का कहना है कि भाई ने माहौल बना दिया।