लाइव टीवी

Lulu Mall:आजम खान से जब  'लुलु मॉल' पर पूछा सवाल, बोले-क्या है लूलू..लोलो.. डूलू.. डोलो,..वीडियो देखकर नहीं रोक पायेंगे 'हंसी'

Updated Jul 21, 2022 | 23:20 IST

Azam Khan lulu mall video:लखनऊ का लुलु मॉल नमाज का वीडियो वायरल होने के बाद से चर्चा में बना हुआ है, इसे लेकर अब सपा नेता आजम खान के अजीब बोल सामने आए हैं।

Loading ...
Lulu Mall विवाद को लेकर सपा के सीनियर लीडर और पूर्व मंत्री आजम खान से सवाल किया गया था (फाइल फोटो)

लखनऊ के लूलु मॉल (Lulu Mall) अपने उद्घाटन केसाथ ही विवादों में घिर गया है। हाल ही में इस मॉल के अंदर नमाज अदा करने का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद हिंदू संगठनों ने सवाल उठाए थे। लुलु मॉल के भीतर नमाज अदा करने का वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठन भड़क गए थे। अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने धमकी भरे अंदाज में कहा था कि अगर मॉल के अंदर फिर से नमाज पढ़ी जाती है तो फिर वो विवश होकर यहां सुंदर का पाठ करेंगे। 

वहीं इसके बाद लखनऊ में लुलु मॉल में फिर हंगामा हुआ था, मॉल परिसर में घुसकर कुछ लोग अचानक से हनुमान चालीसा का पाठ करने लगे, जबकि कुछ लोग इस दौरान बाहर बवाल काट रहे थे। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया था।

वहीं Lulu Mall विवाद को लेकर सपा के सीनियर लीडर और पूर्व मंत्री आजम खान से सवाल किया गया कि आप Lulu Mall विवाद पर क्या कहेंगे, आप खुद ही सुनिए उनका मजेदार जबाव...
 

मॉल में हनुमान चालीसा पाठ तब देखने को मिला, जब मॉल प्रबंधन ने नोटिस लगाया था कि वह किसी भी तरह की धार्मिक प्रार्थना को अंदर अनुमति नहीं दे सकता है। मॉल में हर फ्लोर पर इससे जुड़े नोटिस भी चस्पा किए गए थे। वहीं इस वाकये के बाद  लखनऊ के डीसीपी साउथ को क्राइम ब्रांच में शिफ्ट कर दिया गया था।