लाइव टीवी

जन्मदिन पर अचानक गुब्बारों के साथ हवा में उड़ने लगी बच्ची, दूर से देखकर मां की हुई ऐसी हालत

Updated Jul 14, 2022 | 10:34 IST

Baby Flying With Balloons: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जो होता है, वह देखकर एक पल के लिए आपकी भी चीख निकल जाएगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने जन्मदिन पर एक छोटी बच्ची गुब्बारे के साथ हवा में उड़ने लगती है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
हवा में उड़ने लगी बच्ची
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मजेदार वीडियो
  • अचानक हवा में उड़ने लगी छोटी बच्ची
  • बच्ची को देखकर मां की निकल गई चीख

Baby Flying With Balloons: माता-पिता के लिए उसके बच्चों से बढ़कर कुछ भी नहीं होता है। अपने बच्चे के जन्मदिन पर मां-बाप उसे बहुत सारा उपहार देकर उसे खुश करने की कोशिश करते हैं। सोचिए अगर बर्थडे के दिन ही बच्चे के साथ कोई हादसा हो जाए, तो मां-बाप की हालत ही खराब हो जाएगी। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जो होता है, वह देखकर एक पल के लिए आपकी भी चीख निकल जाएगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने जन्मदिन पर एक छोटी बच्ची गुब्बारे के साथ हवा में उड़ने लगती है।

अपनी बच्ची को गुब्बारे के साथ हवा में उड़ता देखकर मां की चीख ही निकल जाती है। इसके बाद मां अपनी बच्ची को बचाने के लिए उस तरफ भागती है। हालांकि नजदीक पहुंचकर वह जो देखती है, उसके बाद उसकी सांस में सांस आती है। लेकिन इसके पहले उसका कलेजा मुंह को आ जाता है। वीडियो बच्ची के जन्मदिन का है। आप देख सकते हैं कि मां अपनी छोटी सी बच्ची को गुब्बारों के साथ उड़ता देखती है। इसके बाद उसकी हालत खराब हो जाती है और वह उस तरफ तेजी से चीखती हुई भागती है।

ये भी पढ़ें- प्रेमी के माथे पर पसीना देख प्रेमिका ने जो किया, इंटरनेट पर मच गया हो-हल्ला; कैमरे में कैद हुई घटना

हवा में अचानक उड़ने लगी छोटी बच्ची

वीडियो में आप देख सकते हैं कि छोटी सी बच्ची हवा में उड़ने लगती है। उसके शरीर पर बर्थडे का गुब्बारा बंधा हुआ नजर आता है। यह नजारा जब मां देखती है तो वह बुरी तरह से घबरा जाती है। इसके बाद बच्ची की तरफ भागती है। आप भी सोच रहे होंगे कि बच्ची आखिरकाप हवा में कैसे उड़ी? अगर आप इसका जवाब जानना चाहते हैं तो इसके लिए आपको पूरा वीडियो देखना होगा। तो फिर चलिए देखते हैं पूरा वीडियो- 

वीडियो में आपको नजर आ गया होगा कि बच्ची गुब्बारे के साथ हवा में कैसे उड़ रही है। आप देख सकते हैं कि मां कुछ काम कर रही होती है, तभी उसकी नजर उड़ती हुई बच्ची पर पड़ती है। इसके बाद वह उसे बचाने के लिए बुरी तरह घबराकर भागती है। आप देख सकते हैं कि मां बच्ची को हवा में ही पकड़ लेती है। हालांकि, यह कोई हादसा नहीं बल्कि एक प्रैंक था। जो बच्ची के पिता न किया था। पिता ने बच्ची को गुब्बारे में बांधा दरवाजे के पीछे से हवा में उड़ाया था। इस दौरान पिता का हाथ नहीं दिख रहा था। इसलिए मां को लगा कि बच्ची ऊपर उड़ रही है। वीडियो को @TansuYegen नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है।