लाइव टीवी

Video: भीषण गर्मी में बंदरों को मिल गया स्विमिंग पूल फिर जमकर की पार्टी, पानी में कूद-कूदकर ऐसे लिए मजे

Updated Jul 14, 2022 | 10:12 IST

Monkey Swimming Video: वीडियो में बंदर पूल पार्टी करते नजर आ रहे हैं। भीषण गर्मी में बंदरों को पूल पार्टी करते देख आपको भी जलन हो जाएगी। आप देख सकते हैं कि बंदर एक स्विमिंग पूल में कूद-कूदकर खूब मजे कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बंदरों की पार्टी
मुख्य बातें
  • भीषण गर्मी से परेशान था बंदरों का ग्रुप
  • तभी बंदरों को मिला स्विमिंग पूल
  • बंदरों ने जमकर की पूल पार्टी

Monkey Swimming Video: मानसून आने के बाद भी देश के कई इलाकों में गर्मी कम होने के नाम नहीं ले रही है। वहीं बरसात आने के बाद उमस और बढ़ गई है। इसी बीच सोशल मीडिया पर बंदरों के ग्रुप का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बंदर पूल पार्टी करते नजर आ रहे हैं। भीषण गर्मी में बंदरों को पूल पार्टी करते देख आपको भी जलन हो जाएगी। आप देख सकते हैं कि बंदर एक स्विमिंग पूल में कूद-कूदकर खूब मजे कर रहे हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लोग इसे जमकर एंजॉय कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दर्जनों बंदर एक स्विमिंग पूल के पास पहुंच गए हैं। इसके बाद वह अपने बच्चों के साथ पानी में खूब उछलकूद करते हैं। उनकी पानी में मस्ती और शरारतें लोगों को खूब पसंद आ रही है। वीडियो ऐसा है कि इसे आप चाहकर भी बार-बार देखने से खुद को नहीं रोक पाएंगे। आप देख सकते हैं कि इन बंदरों ने एक स्विमिंग पूल पर कब्जा कर लिया है। देखें वीडियो-

पानी में उछलकूद मचा देते हैं बंदर

वीडियो को @buitengebieden नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे अब तक 61 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्विमिंग पूल के पास न जाने कहां से ढेर सारे बंदर आ जाते हैं। वह भीषण गर्मी से परेशान थे। तभी उनमें से एक बंदर पानी में कूद जाता है। आप तो जानते ही हैं कि बंदरों की प्रवृत्ति नकलची वाली होती है। इसलिए जैसे ही एक बंदर पानी में कूदता है, वैसे ही सारे बंदर पानी में उछलकूद मचा देते हैं। 

ये भी पढ़ें- प्रेमी के माथे पर पसीना देख प्रेमिका ने जो किया, इंटरनेट पर मच गया हो-हल्ला; कैमरे में कैद हुई घटना

आप देख सकते हैं कि इसके बाद बंदर पेड़ पर चढ़-चढ़कर पानी में कूदते हैं और जमकर नहाने का मजा लेते हैं। ऐसा लगता है कि आज बंदरों की पूल पार्टी चल रही है। वीडियो देखकर प्रतीत हो रहा है कि बंदरों को पहली बार ठंडे पानी में नहाने का ऐसा आनंद मिला है। देखा जा सकता है कि कुछ बंदर पूल में तैर रहे हैं तो कुछ बंदर पूल साइड पर बैठकर सन बाथ ले रहे हैं। वहीं कुछ ऊंचाई पर चढकर वहीं से पानी में छलांग मारते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स को बंदरों की मस्ती जमकर पसंद आई। वीडियो देखकर लोगों ने भी ऐसी ही पूल पार्टी करने की इच्छा जताई।